बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

POLITICLE NEWS: पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध, जाप नेताओं ने निकाला अर्थी जुलूस, पुतले का कर दिया अंतिम संस्कार

POLITICLE NEWS: पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध, जाप नेताओं ने निकाला अर्थी जुलूस, पुतले का कर दिया अंतिम संस्कार

पटना:  जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  पप्पू यादव के गिरफ्तारी के खिलाफ जाप नेताओं ने बुधवार को अर्थी जुलूस निकाला। नेताओं ने बांस घाट जाकर बिहार सरकार के पुतले का दाह संस्कार हिन्दू रीति रिवाज के साथ किया। नेताओं ने बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पप्पू यादव को अविलम्ब रिहा करने की मांग की। 

जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी लोकतंत्र पर हमला है। सरकार ने 30 साल पुराने मामले पर साजिश के तहत पप्पू यादव को जेल में डाला हैं। सरकार ने कोरोना काल में एम्बुलेंस घोटाले को छुपाने के लिए उन्हें जेल में डाला हैं। जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू ने कहा कि बिहार सरकार हमारे नेता को जेल में हत्या की साजिश रच रही है। हमारा आंदोलन राजीव प्रताप रूडी की गिरफ्तारी व पप्पू यादव की रिहाई तक जारी रहेगा।

युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने अर्थी जुलूस को सम्बोधित करते हुए कहा कि गिरफ्तारी तो एम्बुलेंस चोर राजीव प्रताप रूडी की होनी चाहिए, जो सरकार द्वारा नहीं किया गया। जन सेवक पप्पू यादव को गलत तरीके से फंसाया गया हैं। पप्पू यादव की रिहाई तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। पप्पू यादव की गिरफ्तारी से प्रदेश की जनता में आक्रोश है। इस कारण सीएम नीतीश कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी को मृतप्राय मानकर बांसघाट पर उनका दाह संस्कार किया गया। 

पटना जिलाध्यक्ष सचितानन्द यादव ने बताया कि हम गांव गांव जाकर जन सेवक की रिहाई के लिए आंदोलन करेंगे और बिहार सरकार को बेनकाब करेंगे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, पटना जिला अध्यक्ष सचितानन्द यादव, पूर्व विधायक भाई दिनेश, महिला मोर्चा की अध्यक्षा रानी चौबे, ज्योति चन्द्र बंशी, सोनी कुमारी, पूनम, आशा , भानुजी के अलावा कई और लोग उपस्थित थे। 




Suggested News