RJD विधायक की गिरफ्तारी पर राजनीति शुरू, BJP बोली-RJD को विरासत मे मिला है कानून से खिलवाड़ करना

RJD विधायक की गिरफ्तारी पर राजनीति शुरू, BJP बोली-RJD को विरासत मे मिला है कानून से खिलवाड़ करना

PATNA :  पूर्व मंत्री और राजद के विधायक चंद्रशेखर के दिल्ली एयरपोर्ट पर कारतूस के साथ पकड़े जाने की खबर के बाद बिहार मे राजनीति शुरू हो गई है। बिहार बीजेपी ने राजद पर हमला तेज कर दिया है। बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि राजद की संस्कृति मे ही  परिवारवाद, भ्रष्टाचार, अपराधियों को संरक्षण और कानून से खिलवाड़ करना है। तेजस्वी यादव इसी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं।

दिल्ली एयरपोर्ट पर कारतूस के साथ पकड़े गए थे पूर्व मंत्री

नित्यानंद राय ने कहा कि मधेपुरा के आरजेडी विधायक चंद्रशेखर को बुधवार को आईजीआई एयरपोर्ट पर सामानों की जांच के दौरान पकड़ा गया। सामानों की जांच में उनके पास से 3.15 बोर के 10 जिंदा कारतूस बरामद किए गए, जिसके बाद उन्हें उड़ान भरने से रोक दिया गया और पुलिस को सौंप दिया गया। 

अपराध और अपराधियों से गठजोड़ राजद का रूटीन काम

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ‘कानून से खिलवाड़ और अपराधियों से गठजोड़ राजद के लिए कोई नयी बात तो है नहीं है। यह तो उनके लिए रूटीन काम है। राजद शासनकाल के अन्धकार युग के बाद एनडीए बड़ी मुश्किल से बिहार के शासन को पटरी पर लेकर आया है, लेकिन अभी भी तेजस्वी और उनके विधायकों का रवैया वही है।’

विरोधियों को संकल्प रैली से मिलेगा जवाब

नित्यानंद राय ने कहा कि ‘कांग्रेस-राजद जैसे राजनीतिक दलों को एनडीए की संकल्प रैली से जवाब मिल जायगा। बिहार की जनता जितनी बड़ी संख्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखने- सुनने के लिए जुटेगी उसे देखकर महागठबंधन दलों की घिग्घी बंध जाएगी। चुनाव आते- आते एनडीए की आँधी में महागठबन्धन हवा में उड़ जायगा और  टूटकर बिखर जायगा।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News