पटना में डबल मर्डर से गरमाई सियासत, मृतकों के परिजनों से मिले नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, राज्य सरकार पर जमकर बरसे

पटना में डबल मर्डर से गरमाई सियासत, मृतकों के परिजनों से मिले नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, राज्य सरकार पर जमकर बरसे

PATNA : मंगलवार की रात पटना के बाइपास थाना क्षेत्र में हुए डबल मर्डर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद विपक्ष राज्य सरकार पर हमलावर हो गया है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष बिजय सिन्हा आज एनएमसीएच पहुंचे, जहाँ कल हत्या हुए युवकों का पोस्टमार्टम हो रहा था। नेता प्रतिपक्ष ने हत्या मामले पर  सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि जिस तरह से बिहार में अपराध बढ़े है। उससे लोगों में भय का वातावरण पैदा हो रहा है। इसे कहीं न कहीं  सरकार और पुलिस का निकम्मापन कहेगें। जिस तरह से पूरे बिहार में अपराध बढ़ रहा है उससे तो लगता है की कही न कही ऐसे लोगों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है। जिसकी वजह से राज्य में अपराध बढ़े है। 


विजय सिन्हा यही नही रुके, उन्होंने कहा कि जिस जंगलराज से हमने बिहार को मुक्ति दिलाई थी। उसी जंगलराज में दुबारा बिहार को मुख्यमंत्री  धकेलना चाहते है। बिहार में रोज अपराध बढ़ रहे है औऱ नीतीश कुमार अपनी राजनीतिक   महत्वाकांक्षा को लेकर बाहर घूम रहे हैं। मुख्यमंत्री को बिजय सिन्हा ने चुनौती देते हुए कहा कि हम जल्द ही आपको कुर्सी से उतार कर रहेंगे। इसके बाद विजय सिन्हा मृतक युवकों के घर गए जहाँ परिजनों के बीच कोहराम मचा था। नेता प्रतिपक्ष ने परिजनों को सांत्वना दी और कहा की जल्द ही वे विधायकों की बैठक बुलाएँगे। 

बता दें की अपराधियों ने पटना में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है। मंगलवार की रात बेखौफ अपराधियों ने स्कूटी सवार दो युवकों को सरेराह घेर कर गोलियों से भून दिया है। मृतक आलमगंज थाना के गुलजारबाग निवासी दीपक रजक का पुत्र चंदन कुमार था। दूसरा गुलजारबाग के दादर मंडी निवासी सौरभ अभिनंदन उर्फ गोलू था। बड़ी बात ये है कि पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

बताया जाता है कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गये। ये वारदात पटना सिटी के बाइपास थाना क्षेत्र के शीतला मंदिर रोड की है। जानकारी के अनुसार, चंदन और अभिनंदन अपने स्कूटी से मंगलवार की रात 9:30 बजे के करीब घर जा रहा था। इसी दौरान शीतला मंदिर रोड में अपराधियों ने घेरकर दोनों को ताबड़तोड़ गोली मार दी। जिसमें चंदन के मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अभिनंदन की इलाज के दौरान मौत हो गयी। वारदात की जानकारी मिलने के बाद आसपास के कई थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच के बाद दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News