POLITICS: लोजपा का सीएम नीतीश पर वार बोले प्रवक्ता, आख़िर फिर नीतीश जी ने याद दिला दिया 2013 का एनडीए। इस बार क्या माँझी होंगे सूत्रधार !

POLITICS: लोजपा का सीएम नीतीश पर वार बोले प्रवक्ता, आख़िर फिर नीतीश जी ने याद दिला दिया 2013 का एनडीए। इस बार क्या माँझी होंगे सूत्रधार !

पटना:  आज जिस तरह पूर्व सीएम मांझी की पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में पोस्टर वॉर शुरू हुआ है, यह तो वही याद दिलाता है जैसे 2013 में पोस्टर वार हुआ था। उसके बाद नीतीश कुमार ने भाजपा का साथ छोड दिया था। यह बातें लोकजनशक्ति पार्टी के प्रवक्ता वेद प्रकाश पांडेय ने कही। उन्होंने कहा कि जीतन राम माँझी की पार्टी जिस तरह प्रधानमंत्री के बारे में बोल रही है, जनता ये नहीं समझ पा रही है कि वह बिहार में एनडीए के साथ है या नीतीश कुमार के जेडीयू के साथ? कहीं ये प्रश्न नीतीश कुमार, जीतनराम मांझी के माध्यम से भाजपा से तो नहीं पूछना चाह रहे हैं?

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में जिस तरह आज मांझी जी की पार्टी ने अपना विरोध दिखाया है, यहां तक कह दिया कि किस हैसियत से तस्वीर लगा रहे हैं। कहीं न कहीं दाल में काला ज़रूर है। जब प्रधानमंत्री की तस्वीर की ही बात थी, तब ये आज क्यों याद आयी मांझी जी की पार्टी को? यह बात भाजपा को यदि चुनाव के समय ही समझ आती कि मांझी को नीतीश कुमार क्यों ला रहे हैं, तब आज ये बात नहीं होती। 

वेद प्रकाश पांडेय ने कहा कि लोजपा हमेशा से प्रधानमंत्री का तारीफ़ करते आयी है क्योंकि उनके काम वैसे हैं लेकिन ये बात नीतीश कुमार को अच्छी नहीं लगती है। आज इस वजह से उन्होंने अपने मन का विरोध मांझी से करवाया। मांझी द्वारा प्रेशर पॉलिटिक्स करवा रहे नीतीश कुमार को ये याद रहना चाहिए कि भाजपा के आशीर्वाद से वह मुख्यमंत्री बने है और मांझी के बेटे मंत्री। चुनाव हुए अभी सात माह भी नहीं हुआ लेकिन इनको प्रधानमंत्री के फ़ोटो से दिक़्क़त होने लगी। आज भाजपा को भी कहीं ना कहीं ये बात ज़रूर समझ आयी होगी कि जिस लोजपा ने आज तक भाजपा, प्रधानमंत्री का साथ हर जगह दिया है और आगे भी देती रहेगी।


Find Us on Facebook

Trending News