बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में 'खुले खत' की राजनीति,अब राजद ने जेडीयू को दिया जवाब,कहा-ओपन लेटर लिखने वाले JDU नेताओं से जनता लेगी त्यागपत्र

बिहार में 'खुले खत' की राजनीति,अब राजद ने जेडीयू को दिया जवाब,कहा-ओपन लेटर लिखने वाले JDU नेताओं से जनता लेगी त्यागपत्र

PATNA: बिहार में कोरोना संकट के बीच राजनीतिक दल के नेताओं की तरफ से खुला खत लिखकर विरोधियों पर निशाना साधा जा रहा है।सुबह-सुबह जेडीयू ने खुला खत लिखकर राजद पर वार किया।अब इसके बाद राजद भी जवाब देने के लिए मैदान में उतर गई है।

जेडीयू को जवाब देने के लिए राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी मैदान में उतरे हैं। उन्होंने कहा कि खुला पत्र लिखने वाले जेडीयू से जनता ले लेगी  त्यागपत्र।उन्होंने कहा कि आखिर तेजस्वी यादव से इतने घबराहट में क्यों है सत्ताधारी जेडीयू के नेता? आपदा की घड़ी में सरकार में बैठे हुए लोगों की संवेदनहीनता की पराकाष्ठा भी बिहार की जनता ने देख लिया है.दूसरी तरफ तेजस्वी यादव बिहार की जनता के साथ परेशानियों में उनके दुख-दर्द बांटने के लिए जिस तरह से खड़े हुए हैं, यह भी एक मिसाल है.

राजद प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को पत्र लिखा था।सीएम ने कोरोना की जंग लड़ने के लिए  पी पी ई किट वेंटिलेटर आदि उपकरण की मांग की थी वह तो मिला नहीं.एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार को रिमाइंडर पत्र भेजनी चाहिए। लेकिन जेडीयू नेताओं को इतनी हिम्मत नहीं तो असली मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाने के लिए तेजस्वी यादव के लिए हमारे प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिख रहे हैं.मृत्युंजय तिवारी ने आरोप लगाया कि जेडीयू गंदी राजनीति का संक्रमण फैला  रही है लोकतंत्र में इस तरह के वायरस  को जनता खत्म कर देती है.

जानिए जेडीयू ने क्या लिखा था

आज जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष के खुली चिट्टी लिखकर तेजस्वी को घेरने की को कोशिश की थी. निखिल मंडल ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को चिट्टी लिखकर तेजस्वी से जुड़े सवालों को सर्वाजनिक करने की मांग की . पढ़िए जेडीयू ने क्या लिखा है खुले खत में...

जगदा बाबू आप तो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं। ये अलग बात है कि आपकी अपनी ही पार्टी में कुछ चलती नहीं है।सभी हुक्म या तो राँची से आते हैं या फिर आपको आपके बेटे से भी कम उम्र और कम अनुभव वाले तेजस्वी यादव के इशारे पर चलना पड़ता है। आपका भी अपना तजुर्बा है। आपकी लम्बी राजनीतिक पारी है। आपको प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते हिम्मत करना चाहिए और तेजस्वी यादव जी से कुछ सवाल पूछना चाहिए जो बिहार की जनता जानना चाहती है :


Suggested News