बारिश से मचे हाहाकार पर सियासत, अब डिप्टी सीएम ने नेता प्रतिपक्ष पर किया हमला

बारिश से मचे हाहाकार पर सियासत, अब डिप्टी सीएम ने नेता प्रतिपक्ष पर किया हमला

PATNA : बारिश से मचे हाहाकार पर भी सियासत शुरु हो गई है। प्रदेश के सत्ताधारी और विपक्षी दलों के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बारिश के कारण उत्पन्न स्थिति पर राजनीतिक बयानबाजी करने वालों पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने कहा है कि प्राकृतिक चुनौतियों के समय जिन्हें राहत और बचाव के काम सहयोग की पेशकश करनी चाहिए थी, वे इस पर भी राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं।

डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीट किया है बिहार के अधिकतर जिलों में लगातार बारिश को देखते हुए रेड अलर्ट जारी किया गया है। निचले शहरी इलाकों से लोगों को निकालने के लिए ट्रक-बस की व्यवस्था की गई है। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सभी जिलाधिकारियों से सम्पर्क कर आवश्यक निर्देश भी दिए गए हैं। धैर्य, परिश्रम और परस्पर सहयोग से हम प्राकृतिक आपदा के इस दौर को भी पार करेंगे। 

वहीं उन्होंने बिना नाम लिए सीधे-सीधे बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी पर निशाना साधते हुए लिखा है जब सरकार की आलोचना, बहस और सवाल करने के लिए विधानसभा का सत्र जैसा अवसर आता है, तब कोई अज्ञातवास पर चला जाता है, कोई तीर्थयात्रा करता है तो कोई सदन के बाहर तख्ती दिखाकर मीडिया में चेहरा चमकाता है। विरोध में बोलने वालों को पहले अवसर, तथ्य और भाषा का सही इस्तेमाल करना सीखना चाहिए।

बता दें शनिवार को तेजस्वी यादव ने राजधानी के बिगड़े हालात को लेकर सरकार पर हमला बोला था। नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट किया था नीतीश जी के अथक सुशासनी प्रयास से कथित स्मार्ट सिटी पटना के 80 फ़ीसदी घरों में बारिश और नालों का गंदा पानी घुस चुका है। सभी व्यवस्थाएँ ध्वस्त है। 15 वर्ष से ड्रेनेज प्रोजेक्ट के नाम पर सुशासनी बाबुओं ने अरबों करोड़ ड़कार लिए। क्या यही “ठीके तो” ब्रांड है?


Find Us on Facebook

Trending News