एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस नेताओं ने उठाए सवाल, पीएम मोदी बोले- क्या आपको सेना पर विश्वास नहीं?

एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस नेताओं ने उठाए सवाल, पीएम मोदी बोले- क्या आपको सेना पर विश्वास नहीं?

N4N DESK : भारत द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बाद अब कपिल सिब्बल ने पीएम नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा है। सिब्बल ने कहा कि इंटरनेशनल मीडिया कह रहा है कि कोई आतंकी नहीं मारा गया है और इसपर जवाब दिया जाना चाहिए। सरकार को सबूत दिखाना चाहिए। पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम ने इस हमले में हताहतों की संख्या सामने आने पर सवाल उठाए। पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने भी तंज कसते हुए सबूत पेश करने की मांग की है। 

पीएम मोदी ने दिया जवाब

पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद सरकार सबूत मांगने वाले विपक्ष पर हमलावर है। प्रधानमंत्री मोदी ने आज गुजरात के जामनगर में कहा कि एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने वाले सेना पर विश्वास क्यों नहीं करते? प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक को राफेल से जोड़ा। पीएम मोदी ने कहा कि राफेल होता तो उनका एक भी नहीं बचता, हमारा एक भी नहीं जाता।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "आतंकवाद के मर्ज का इलाज होना चाहिए, बीमारी पड़ोस में है इसलिए इलाज हो रहा है. देश की सेना पर सवाल किया जा रहा है, देश की सेना जो कह रही है उस पर सबको यकीन करना होगा.'' इसके साथ ही उन्होंने कहा, ''ना समझ लोग राफेल पर सवाल उठा रहे है, मैं आपको कह रहा हूं कि अगर राफेल होता तो अपना एक भी नहीं जाता और उनका एक भी नहीं बचता.''

एयर चीफ मार्शल ने भी दिया जवाब

पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए एयर चीफ मार्शल बीएस धनोवा ने राफेल पर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि सितंबर तक वायुसेना के बेड़े में राफेल शामिल हो जाना चाहिए। मारे गए आतंकियों की संख्या पर उन्होंने कहा हमारा काम टारगेट को उड़ाना है, आतंकी गिनना नहीं, यह काम सरकार करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News