शराबबंदी में गिरफ्तारी पर शुरू हुई राजनीति, पुलिस पर लगा निर्दोष लोगों को फंसाने का आरोप

शराबबंदी में गिरफ्तारी पर शुरू हुई राजनीति, पुलिस पर लगा निर्दोष लोगों को फंसाने का आरोप

SHEOHAR : नगर परिषद शिवहर के वार्ड नंबर 14 में मद्य निषेध मामले में महिला समेत 8 लोगों की गिरफ्तारी के विरोध में न्यू अखिल भारतीय पासी समाज के प्रदेश अध्यक्ष नथनी चौधरी मूर्तिकार के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने कलेक्ट्रेट के बगल स्थित किसान मैदान में अनिश्चितकालीन आमरण अनशन कल देर शाम से शुरू कर दिया है। 

प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी ने आज बताया कि स्थानीय पुलिस की मनमानी कभी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एक तरफ जहां सरकार पासी समाज के लोगों को व्यवसाय उपलब्ध कराने की बात कर रही है। जबकि दूसरी तरफ आज तक इस दिशा में पहल नहीं की गई है। वहीं नगर थाना अध्यक्ष पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा है कि उक्त मामले मे एक दो लोग ही इस  संलिप्त है। जबकि निर्दोष पासी समाज के लोगों को घर में घुसकर जबरदस्ती पिटाई की गई। गाली गलौज के साथ ही जबरन गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया गया। जबकि शराब कारोबारी को पकड़ने में पुलिस विफल साबित हो रही है वहीं एक जाति विशेष के नाम पर पासी समाज को टारगेट किया जा रहा है। 

दोषी पुलिसकर्मियों पर हो कार्रवाई

उन्होंने एसपी से मामले की जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही मुरारी चौक पर लगे सीसीटीवी फुटेज से जांच कराई जाए जिसे मामले की हकीकत सामने आ जाएगी। श्री चौधरी ने कहा कि जब तक इस मामले में लोगों को न्याय नहीं मिलता तब तक आमरण अनशन जारी रहेगा । भीषण ठंड में भी आज दूसरे दिन पासी समाज के लोग आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं।


Find Us on Facebook

Trending News