ऑफर के साथ शुरू हुआ जालानशॉप का पूजा उत्सव

ऑफर के साथ शुरू हुआ जालानशॉप का पूजा उत्सव

पटना : जालानशॉप के कंकड़बाग मेन रोड, जगदेवपथ मेन रोड शोरूमों में पूजा उत्सव ऑफर शुरू हो गया है । इसके तहत कई तरह का लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है । यहां एक ही छत के नीचे कपड़ा और किराना उत्पादों की खरीदारी की जा सकती है ।

 शोरूम के प्रबंधक निदेषक विष्णु जालान एवं महाप्रबंधक रूपा जालान ने बताया की   1000 रूपये की खरीदारी पर ग्राहकों को लक्की ड्रा योजना में शामिल किया जा रहा है । प्रतिदिन पांच भाग्यशाली विजेताओं को उपहार देकर पुरस्कृत किया जा रहा है। अलावा कपड़ा और किराना की 5000 रूपये की खरीदारी (एक माह में) करने पर तीन किलो चीनी मुफ्त में दी जा रही है । यहां किराना आइटम बाजार से 5 से 15 फीसद कम कीमत पर उपलब्ध है । इसी तरह कपड़े भी बाजार से 6 से 30 फीसद कम कीमत पर उपलब्ध है ।

जालानशॉप में कपड़ों के साथ किराना की भी खरीदारी दोनों शोरूमों में की जा सकती है । कपड़ों में बच्चों, युवा, पुरूष, महिलाओं के लिए फैंसी, डिजाइनर वस्त्रों की पूरी रेंज जारी की गई है । अलावा होम एप्लायेंसेज, किचन वेयर, कास्मेटिक, फर्निशिंग में इनोवेटिव उत्पादों की रेंज पेश की गई है । टीशर्ट, शर्ट, पैंट, जीन्स, सलवार कमीज, साड़ी की नई रेंज यहां उपलब्ध है ।

Find Us on Facebook

Trending News