बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री से रंगदारी मांगनेवाला गिरफ्तार, रकम नहीं देने पर बम से उड़ाने की दी थी धमकी

पूर्व मंत्री से रंगदारी मांगनेवाला गिरफ्तार, रकम नहीं देने पर बम से उड़ाने की दी थी धमकी

MUZAFFARPUR :  बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व हम नेता अजित कुमार से रंगदारी मांगनेवाला गिरफ्तार हो गया है। पूर्व मंत्री से 25 लाख की रंगदारी मांगी गयी थी। रकम नहीं देने पर सपरिवार बम से उड़ाने की धमकी दी गयी थी। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। 

गिरफ्तार युवक मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर का रहने वाला बताया जा रहा है। सदर थाने में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन ने सदर थाने पहुंचकर आरोपित युवक से पूछताछ की। हालांकि धमकी देने या कॉल की बात से गिरफ्तार युवक इंकार कर रहा है। उसका कहना है कि छह माह से उसके मोबाइल में बैलेंस नहीं है, जिससे वह किसी को कॉल कर सके।

इधर, पुलिस का कहना है कि जिस मोबाइल से पूर्व मंत्री को धमकी दी गई थी, वह इसी युवक का है। अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर से उसे दबोचा गया है। उक्त सिम कार्ड वह वर्तमान में इस्तेमाल कर रहा था, जिसे पुलिस ने बरामद किया है। नगर डीएसपी ने बताया कि फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। थानेदार को कई बिंदुओं पर जांच का निर्देश दिया गया है। 

धमकी देने के दौरान बातचीत का कॉल ड्यूरेशन भी खंगाला जा रहा है। बता दें कि गत सप्ताह अजित कुमार को बीबीगंज स्थित उनके आवास पर एक अनजान मोबाइल नंबर से फोन आया था। फोन करनेवाले ने 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। नहीं देने पर सपरिवार बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पूर्व मंत्री अजित कुमार ने इस संबंध में सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।


Suggested News