पूर्व सैनिक के घर में 23 लाख की संपत्ति पर डकैतों ने किया हाथ साफ, इस जगह का है मामला

पूर्व सैनिक के घर में 23 लाख की संपत्ति पर डकैतों ने किया हाथ साफ, इस जगह का है मामला

पूर्णिया। मधुबनी टी ओ पी थाना क्षेत्र में पूर्व सैनिक के घर हुई भीषण डकैती की घटना सामने आई है। डकैतों ने यहां से  साढ़े 3 लाख नकदी सहित करीब 20 लाख के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया है। घटना के बाद अब परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद देर रात ही पुलिस मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है।

 घटना पुर्णिया मधुबनी टी ओ पी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुखनगर, शीतला मंदिर की है । जहां बीती रात करीब एक से दो बजे के दरम्यान 5 हथियार बन्द अपराधी पूर्व सैनिक मनोज सिंह के घर मे मुख्य द्वार तोड़कर प्रवेश किया। इस दौरान घर में मनोज सिंह के भतीजा सौरव ही मौजूद था , बाकी परिवार के सारे लोग पैतृक आवास एकम्भा गए थे। जिसका फायदा उठाते हुए अपराधियों ने भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया।

 मकान मालिक मनोज सिंह ने बताया कि घर मे बेटी की शादी के गहने अभी इनके ही पास थे । जिसकी कीमत लगभग 15 लाख की है, जबकि पत्नी के जेवरात 5 लाख के कीमत की थी । इसके अलावा साढ़े 3 लाख नकदी भी थे । ये सारी चीज़ मनोज सिंह के कमरे में रखे गोदरेज़ में बन्द थी। अपराधियों ने पहले मुख्य द्वार का ताला तोड़ा फिर कमरे का दरवाज़ा तोड़ा और गोदरेज से साड़ी संपत्ति लूट ली। घर मे अकेले रहने वाले सौरव ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की । सूचना देर रात ही थाना को दी गयी और पुलिस 2 बजे के करीब घटना स्थल पर पहुंची । जब कि मकान मालिक मनोज सिंह अपने परिवार के साथ 3 बजे तक पहुंच गए ।

Find Us on Facebook

Trending News