इस खूबसूरत विधायक का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, शिकायत के बाद एक गिरफ्तार

इस खूबसूरत विधायक का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, शिकायत के बाद एक गिरफ्तार

DESK : इंटरनेट के छिपे कैमरों का शिकार आम के साथ खास लोग भी  होते हैं। कब, किसका वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया जाएगा, यह बताना मुश्किल है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है पाकिस्तान से, जहां पंजाब प्रांत के तक्षशिला से विधायक बनी सानिया आशिक का अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। । फिलहाल, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

ब्वायफ्रेंड के साथ दिख रही हैं सानिया

वायरल वीडियो में सानिया को अपने ब्वायफ्रेंड के साथ अतरंग होते देखा जा रहा है। जिसे सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में दिख रही महिला सानिया आशिक ही है। न ही जांच एजेंसी की तरफ से इस संबंध में कोई बयान जारी किया गया है।

विधायक सानिया ने दर्ज कराई शिकायत

मामले में सानिया ने 26 अक्टूबर को सरकार और फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (FIA) के पास इस वीडियो के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उसने आरोप लगाया था कि सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें नजर आने वाली महिला उनकी तरह दिख रही है और सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आने वाली महिला सानिया आशिक ही है। विधायक ने इसकी शिकायत इमरान खान की केंद्र सरकार से भी की थी। 

मरियम नवाज की करीबी हैं सानिया

सानिया आशिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PML-N) की सदस्य हैं। पंजाब प्रांत के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र मेंबर ऑफ प्रोविंशियल (MPA) हैं। इन्हें आप विधायक कह सकते हैं। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज की काफी करीबी मानी जाती हैं। इमरान सरकार को कई मुद्दों पर घेरती रही हैं। सानिया को पाकिस्तान में सबसे खूबसूरत राजनेता में शामिल किया गया है। 



Find Us on Facebook

Trending News