POSITIVE NEWS: पटना में ट्रैफिक जवानों को दी विटामिन सी की खुराक, कोरोनाकाल में बनी रहेगी इम्युनिटी

POSITIVE NEWS: पटना में ट्रैफिक जवानों को दी विटामिन सी की खुराक, कोरोनाकाल में बनी रहेगी इम्युनिटी

PATNA: पटना में ट्रैफिक की ड्यूटी संभाल रहे करीब 1200 जवानों की इम्युनिटी मजबूत बनी रहे इसके लिए उन्हें विटामिन सी के एक महीने की पूरी खुराक दी गई है। विटामिन सी की यह खुराक उन्हें लायंस क्लब इंटरनेशनल के सदस्य और दवा निर्माता कंपनी RBIN Laboratories के एमडी राकेश मिश्रा की तरफ से दी गयी है।

राकेश मिश्रा के अनुसार जब मैंने कोरोना काल में यह देखा कि कैसे बिपरीत परिस्थितियों में भी हमारे जवान काम कर रहे है। मेरे मन में ख्याल आया कि हमारी रक्षा करना ना केवल उनकी जिम्मेदारी है, बल्कि साथ ही इनकी देखरेख करना हमारी नैतिक और सामाजिक जिम्मेदारी है। इस विचार पर मैंने पटना ट्रैफिक एसपी से इन 1200 कोरोना योद्धाओं की प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाने में मदद करने का आग्रह किया। जिससे उन्हें कोरोना से लड़ने के लिए विटामिन सी की एक महीने की पूरी चिकित्सीय खुराक प्रदान की जा सके और हमारे यातायात कर्मियों को हमारे समुदाय की सेवा करने का बेहतर मौका दिया जा सके।

शनिवार को यह व्यवस्था की गई और 1200 पुलिसकर्मियों को पूरे एक महीने की सारी दवा एसपी कार्यालय पटना में सौंप दी गई। राकेश मिश्रा ने कहा कि मुझे विश्वास है कि एक दो दिनों में पटना की सड़कों पर यातायात प्रबंधन करने वाले सभी 1200 पुलिसकर्मी दवा से लाभान्वित होंगे। इसके अलावा डीजीपी स्तर पर विटामिन सी की दवाइयां मुहैया कराई जाएंगी ताकि पूरे बिहार के पुलिस कर्मियों की इम्युनिटी ठीक रहे।


Find Us on Facebook

Trending News