बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में फिर पोस्‍टर वार: अब RJD ने जारी किया पोस्‍टर, कहा- कुर्सी के प्यारे बिहार के हत्यारे

बिहार में फिर पोस्‍टर वार: अब RJD ने जारी किया पोस्‍टर, कहा- कुर्सी के प्यारे बिहार के हत्यारे

PATNA: बिहार में राजद और जदयू के बीच पोस्‍टर वार धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ता जा रहा है. दोनों ओर से पोस्‍टर लगातार जारी किए जा रहे हैं. पोस्‍टरों के माध्‍यम से दोनों दलों के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर भी चल रहा है.  राजद ने रविवार के बाद फिर सोमवार को नया पोस्‍टर जारी किया है. 

रविवार की देर शाम राजद कार्यालय के निकट लगाए गए पोस्‍टर के माध्‍यम से जहां मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से कई सवाल दागे गए हैं वहीं नए पोस्टर में बिहार को डूबता दिखाया गया है जिसमें सबसे ऊपर लिखा गे अहै कुर्सी के प्यारे बिहार के हत्यारे. 

पिछले पोस्‍टर में नीतीश कुमार को सीएम की कुर्सी के पीछे दिखाया गया था वो इसमें नीतीश कुमार को कुर्सी के बंधा दिखाया गया है और पीछे सुशील मोदी खड़े है.  पोस्टर में लुट रहा है बिहारी और लुट रहा बिहार, कुर्सी-कुर्सी खेल रही है खिलाड़ी सरकार का नारा दिया गया है. बता दें कि राजद और जदयू के बीच छठ पूजा के बाद से ही जो पोस्‍टर वार शुरू हुआ है, वह धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ता जा रहा है.

राजद की ओर से नया पोस्‍टर आने के बाद उम्‍मीद की जा रही है कि जदयू की ओर से भी इसका जवाब जल्‍द आएगा. राजनीतिक गलियारों में हो रही चर्चा की मानें तो यह चुनावी साल है, यह सब आगे और दिखेगा. 

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Suggested News