बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'पावर' का खेल : पुलिसवालों ने बिजलीकर्मी का काटा चालान तो गुस्से में कर दी थाने की बत्ती गुल

'पावर' का खेल : पुलिसवालों ने बिजलीकर्मी का काटा चालान तो गुस्से में कर दी थाने की बत्ती गुल

HAJIPUR :  जिले में दो विभागों के बीच पावर का खेल देखने को मिला है। इन दो विभागों में एक तरफ पुलिस स्टेशन है, वहीं दूसरी तरफ यहां का बिजली विभाग है। जहां दोनों विभाग ने बारी बारी से अपने पावर को दिखाया।  बताया गया कि बिजली विभाग के एक लाइनमैन ने गुस्से में महिला थाने की बिजली ही गुल कर दी। नतीजा यह हुआ कि थाने में सारे काम मोबाइल की रोशनी में पुलिसवालों को काम निपटाना पड़ा।

दरअसल, पावर की इस लड़ाई की शुरुआत महिला थाने से जुड़ा है। थाने ने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए बिजली विभाग के एक लाइनमैन को एक हजार रुपए का जुर्माना कर दिया। बताया गया कि यह कार्रवाई इसलिए की गई क्योंकि लाइनमैन ने हेलमेट नहीं पहना था। पुलिस वालों ने अपनी ड्यूटी निभा दी।

लेकिन अब बारी लाइनमैन की थी। मामले में बिजली विभाग ने तत्काल कार्रवाई की और अपना पावर दिखाते हुए महिला थाने की बत्ती ही गुल कर दी। नतीजा, यह हुआ कि पूरा थाना देखते ही देखते ही अंधेरे में डूब गया। यहां पुलिसकर्मियो को अपने सारे काम मोबाइल की रोशनी में करना पड़ा।

वहीं लाइनमैन ने बिजली काटने का सारा ठीकरा अपने विभाग के अधिकारियों पर फोड़ दिया। लाइनमैन ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि कई बार रात को भी बिजली में खराबी आने पर वह थाने की बिजली बना दिया करता है बावजूद इसके उसका चलान काट दिया गया। हालांकि इस मामले में कोई भी पुलिस पदाधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।


Suggested News