बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जम्मु कश्मीर की खूबसूरत वादियों में रोमांस करेंगे भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह, नए एलबम की शुटिंग के लिए पहुंचे

जम्मु कश्मीर की खूबसूरत वादियों में रोमांस करेंगे भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह, नए एलबम की शुटिंग के लिए पहुंचे

DESK : पावर स्टार पवन सिंह की पहचान है एक कदम आगे चलने की। इसी वजह से उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई बार ऐसी लकीर खींची, जिस पर बाद में दूसरे कलाकार चलते नज़र आए। अब एक बार फिर से पवन सिंह कुछ ऐसा ही कर रहे हैं। पवन सिंह जम्मू कश्मीर की खूबसूरत वादियों में अपनी नई एलबम की शूटिंग कर रहे हैं, जो भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के इतिहास का पहला एलबम होने वाला है, जिसकी शूटिंग जम्मू कश्मीर की हसीन वादियों में हो रही है। 

पवन सिंह के इस एलबम की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसे देखकर लगता है कि यह किसी हिंदी गाने की शूटिंग हो रही है। लेकिन यह गाना भोजपुरी ही है, जिसे ज़िंदगी की टीम बना रही है और यह एलबम भी वायरल भोजपुरी से ही रिलीज होगा। एलबम का निर्माण भव्य पैमाने पर हो रहा है। इस गाने की शूटिंग में 3 दिन लगे हैं, जो इस बात की ओर इशारा करता है कि पवन सिंह एक बार फिर से धमाका करने वाले हैं। 

आपको बता दें कि पवन सिंह अपने काम के लिए पूरी तरह समर्पित रहते हैं। तभी वे अपने हर प्रोजेक्ट पर पूरा - पूरा समय देते हैं। इसलिए जब उनका कोई भी एलबम या फ़िल्म आती है, तो वो दर्शकों के दिलों में उतर जाती है और वह कम समय में रेकॉर्ड ब्रेकर बन जाती है। पवन सिंह बीते कुछ सालों में इंडस्ट्री को नए प्रयोग के लिए रास्ता दिखाने का काम किया है। चाहे बात अच्छे लोकेशन की हो, बॉलीवुड एलबम में काम करने की हो या फिर फैंस मोमेंट की हो। पवन हर जगह अव्वल हैं। पवन आज के डेट में भोजपुरी के रेकॉर्ड मशीन जैसे हैं और जिस प्रोजेक्ट को करते हैं, वह वायरल हुए बिना नहीं रहता है

Suggested News