बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में आंधी पानी से चरमराई बिजली आपूर्ति, पानी की किल्लत से सड़क पर उतरी पीजी हॉस्टल की छात्राएं

भागलपुर में आंधी पानी से चरमराई बिजली आपूर्ति, पानी की किल्लत से सड़क पर उतरी पीजी हॉस्टल की छात्राएं

BHAGALPUR : भागलपुर में बीते दिनों जिले में आई आंधी और पानी के कारण पूरे जिले की बिजली आपूर्ति चरमरा गई है। जिले के 17 ट्रांसमिशन टावर गिर गए। सबौर से कहलगांव के बीच चार, कहलगांव से गोराडीह के बीच सात और सुल्तानगंज से हवेली खड़गपुर के बीच छह टावर गिर गए हैं। वैकल्पिक व्यवस्था के तहत भागलपुर के सबौर ग्रीड व सुल्तानगंज से बिजली दी गई। 

बिजली के चलते भागलपुर वासियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उसी बाबत बिजली पानी की समस्याओं को देखते हुए देर रात तक पीजी हॉस्टल की सभी छात्राओं ने लालबाग के पास मुख्य सड़क को घंटों जाम रखा। मीडिया से बात करते हुए पीजी हॉस्टल की छात्राओ ने बताया की पानी नहीं रहने से हम लोगों का मेस बंद है। 

छात्रावास में खाना बनाने का आदेश नहीं होने से चूरा,मुड़ी, चना खा कर दिन भर रहना पड़ रहा है। यहां तक कि दवा खाने के लिए भी पानी की व्यवस्था नहीं है। छात्रावास की सुपरिटेंडेंट किरण सिंह ने बताया गर्मी से और पानी की किल्लत से छात्राएं बीमार पड़ रही है। वही डॉक्टर योगेंद्र ने कहा लालबाग में 50 से अधिक प्रोफेसर के परिवार रहते हैं। इसके बावजूद बिजली कंपनी की नींद नहीं खुल रही है।


Suggested News