काम के दौरान पोल से गिरा विद्युत् कर्मचारी, लोगों ने किया जमकर हंगामा, कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

काम के दौरान पोल से गिरा विद्युत् कर्मचारी, लोगों ने किया जमकर हंगामा, कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

NALANDA : नालंदा में काम करने के दौरान एक कर्मचारी बिजली के पोल से गिर गया. इस घटना में कर्मचारी की मौत हो गयी. कर्मचारी की मौत के बाद शव को लेकर आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. लोग पावर ग्रिड बड़ी पहाड़ी पहुँच गए और शोर मचाने लगे.

 ग्रामीणों ने कार्यालय में घुस कर काम कर रहे कर्मियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. इससे कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके पहले लोगों ने विद्युत् कार्यालय का घेराव किया और एसडीओ और जेई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हालांकि शनिवार होने के कारण सभी कर्मी ड्यूटी से जा चुके थे. 

घटना के बारे में बताया जाता है कि बसबनबिगहा गाँव के निवासी महेश्वर प्रसाद विद्युत् विभाग में मानव बल के पद पर कार्यरत थे. आज दोपहर को वे कल्याणपुर मोहल्ले में तार ठीक कर रहे थे. इसी बीच पोल में करंट आ गया. जिससे वे पोल से नीचे गिर गए. इसके बाद स्थानीय लोगो उन्हें इलाज के अस्पताल ले गए. जहाँ उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. पटना ले जाने के दौरान रास्ते मे ही उनकी मौत हो गयी. इससे आक्रोशित परिजन और ग्रामीण लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुआवजे की मांग को लेकर कार्यालय का घेराव और हंगामा किया. 

हंगामा की सूचना मिलते ही बिहारशरीफ के सीओ और बिहार थाना इंस्पेक्टर पावर ग्रिड पहुँचकर आक्रोशित लोगों को समझाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News