पप्पू यादव ने किया ऐलान, इस बार 'कैंची' से काटेंगे कमल और तीर को, कहा- लालू यादव से है मेरा भावनात्मक रिश्ता

पप्पू यादव ने किया ऐलान, इस बार 'कैंची' से काटेंगे कमल और तीर को, कहा- लालू यादव से है मेरा भावनात्मक रिश्ता

PATNA : विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच आयोग से पार्टियों को सिंबल देने शुरू कर दिया है. पूर्व सांसद पप्पू यादव की पार्टी जाप को कैंची का सिंबल दिया गया है. सिंबल मिलने के बाद आज जाप चीप पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केन्द्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है.

पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी सबको ठगने का काम अर रही है. मेरा चुनाव चिन्ह ऐसे समय में छिना गया जब बिहार के लोगों के दिल और जबान पर हॉकी था. तब हमारा चुनाव चिन्ह बदल दिया है. बीजेपी के कहने पे चुनाव आयोग ने मेरे पार्टी का चिन्ह बदला है. अब कैची मेरे हाथ आ गई है. अब अपराधी और भष्टाचारी को कैची से काटेंगे. इस कैची से कमल और तीर भी कटेगा.

लालू से मेरा भावनात्मक रिश्ता है
पप्प यादव ने आज लालू यादव से अपील करते हुए कहा है कि आप अपने परिवार में जिस तरह से डिप्टी सीएम बनाया था पर अब अपने ही दल के किसी दलित को सीएम बनाइए. अगर ऐसा आप करेंगे तो पप्पू यादव बिना शर्त के आपके गठबंधन को समर्थन करेगा. यही रघुवंश जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लालू जी आप रामविलास जी से बात करें और महागठबंधन को बड़ा आकर दें और बिहार को बचाये. पप्पू यादव ने कहा है कि मेरा भावनात्मक रिश्ता है लालू यादव के साथ.


Find Us on Facebook

Trending News