बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना मेयर सीता साहू की कुर्सी पर फाइनल फैसला 31 जुलाई को, PPE किट पहनकर वोटिंग कराएंगे अधिकारी

पटना मेयर सीता साहू की कुर्सी पर फाइनल फैसला 31 जुलाई को, PPE किट पहनकर वोटिंग कराएंगे अधिकारी

पटना : मेयर की कुर्सी को लेकर मचा रार थमने का नाम नहीं ले रहा है. मेयर सीता साहू की कुर्सी बचेगी या नहीं इसका फैसले को लेकर पूरी तैयारी की जा रही है. मेयर सीता साहू के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे निगम में  सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है.

मेयर गुट सेंधमारी की फिराक में है तो विपक्ष एकजुट होने की कोशिश में लगा है.वहीं नगर आयुक्त विशेष बैठक से लेकर फ्लोर टेस्ट की तैयारी में जुटे हैं.अविस्वास प्रस्ताव की बैठक श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में होनी है. 31 जुलाई को एसकेएम की बुकिंग 1 लाख में करवाई गई है.निगम की ओर से बैठक की सूचना सभी पार्षदों को भेजी जा चुकी है.

कोरोना महामारी को देखते हुए बैठक में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के बाद फ्लोर टेस्ट से लेकर वोटिंग कराने वाले अधिकारी पीपीई किट पहने रहेंगे.नगर आयुक्त के मुताबिक एक दर्जन से अधिक पीपीई किट मंगवा लिए गए हैं.बैठक शुरू होने का वक्त साढ़े 12 बजे रखा गया है.

हालांकि मेयर सीता साहू अंदर अंदर अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई हैं वहीं विरोधी खेमा भी हर कीमत पर मेयर को कुर्सी से हटाने के जुगाड़ में है. बता दें की मेयर की कुर्सी को लेकर शुरू से जबर्दस्त खींचतान  चल रही है . लेकिन इस खींचतान में मेयर आगे रही हैं और उनकी कुर्सी सुरक्षित रही है . 

Suggested News