प्रचार में कूदे तेज, कहा-तेजस्वी के नेतृत्व में बनेगी बिहार में महागठबंधन की सरकार, बहेगी विकास की गंगा

प्रचार में कूदे तेज, कहा-तेजस्वी के नेतृत्व में बनेगी बिहार में महागठबंधन की सरकार, बहेगी विकास की गंगा

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे और आखिरी चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने भी चुनावी सभा की। चुनावी सभा पर जाने से पहले पटना एअरपोर्ट पर चर्चा करने के दौरान ये दावा किया कि इस बार महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है। 

तेजप्रताप ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार में विकास की गंगा बहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरीके से प्रथम चरण में अपार वोटिंग हुई, ठीक उसी प्रकार से दूसरे चरण में भी बहुत अच्छा मतदान हुआ है। अब तीसरे चरण में भी महागठबंधन के पक्ष में ही वोट होगा। 


बता दें कि तेजप्रताप यादव 2015 में महुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे और जीतकर विधानसभा पहुंचे थे। वहीं अब 2020 में समस्तीपुर जिले के हसनपुर से विधानसभा में चुनाव मैदान में हैं। दूसरे चरण के चुनाव में हसनपुर में वोटिंग हुई थी। हसनपुर में चुनाव से पहले उन्होंने वहीं कैंप कर रखा था और चुनाव को लेकर धुंधाधार प्रचार कर रहे थे। हसनपुर की सीट जिताने के लिए उनके छोटे भाई और महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी ने दो सभाएं की और अपने भाई के पक्ष में वोट डालने की अपील की थी। 

वहीं अब तीसरे चुरण के मतदान से पहले तेजप्रताप भी सीमांचल के क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए निकले। अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले तेजप्रताप इस बार महागठबंधन के जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वास्त हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News