प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा का बयान, हमें शपथ ग्रहण समारोह में नहीं मिला आमंत्रण, हम तेजस्वी के बयान के साथ कायम

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा का बयान, हमें शपथ ग्रहण समारोह में नहीं मिला आमंत्रण, हम तेजस्वी के बयान के साथ कायम

पटना... बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सोमवार को एक बार फिर से एनडीए की सरकार सत्ता आएगी, लेकिन पहली बार ऐसा हो रहा है कि विपक्षी दल शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार कर रही है। विपक्ष में बैठी महागठबंधन का मानना है कि जनादेश का गला घाेंट कर एनडीए की सरकार बनाई जा रही है। सबसे पहले शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार राजद नेता तेजस्वी यादव ने किया, इसके बाद कांग्रेस के नेताओं ने भी तेजस्वी के राय का समर्थन करते हुए शपथ ग्रहण का बहिष्कार कर दिया है।  इस बीच राजद नेता तेजस्वी यादव के बाद कांग्रेस ने भी शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार कर दिया है। 

इधर, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि उनके पास राजभवन से कोई फोन नहीं आया है और न ही कोई आमंत्रण मिला है। उन्होंने कहा कि चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी की राजद की अनदेखी की गई है। इस शपथ ग्रहण के विरोध में कांग्रेस खड़ी है और पूरी तरह से तेजस्वी यादव के राय के साथ कांग्रेस है। महागठबंधन के सबसे बड़े घटक दल के फैसले पर कांग्रस कायम रहेगी और शपथ ग्रहण समारोह में कोई नहीं जाएगा। 

इससे पहले कांग्रेस नेता प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि जनमत की चोरी से सरकार बन रही है, जहां जनमत की चेारी से सरकार बन रही हो, वहां जाने से कोई फायदा नहीं है। नीतीश कुमार की पार्टी छोटी है और जनता उनमें विश्वास नहीं जाताया है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी शपथ ग्रहण समारोह का बॉयकाट करती है और हमारी पार्टी से कोई भी नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होगा। 

इससे पहले राजद ने भी सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट कर एक के बाद एक कई हमले किए और नीतीश कुमार पर करारा हमला किया है। 



Find Us on Facebook

Trending News