प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल का हाल, कोरोना संक्रमित मरीज का होता है ऐसे इलाज

प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल का हाल, कोरोना संक्रमित मरीज का होता है ऐसे इलाज

 Ranchi  : प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल से एकबार फिर ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप दंग रह जायेगें। यहां कोरोना संक्रमित मरीज फर्श पर बेहोश पड़े रहते है, लेकिन उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। 

रिम्स में कोरोना का इलाज कराने आए एक पेशेंट के परिजन द्वारा रिम्स की व्यवस्था का वीडियो वायरल किया गया है। जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि एक मरीज पर फर्श पर पड़ा हुआ है। उसे बेड पर लिटाने वाला तक कोई नहीं है। कि 2 घंटे के बाद होश आने पर वह किसी तरह बेड पर चढ़ा। 

मरीज़ के बेटे आयुष ने इस घटना का वीडियो वायरल कर बताया कि उसके पिता कोरोना पॉजिटिव हैं। पिता कैंसर से पीड़ित हैं। संक्रमित का कीमो होना था, लेकिन कोविड पॉजिटिव होने के कारण नहीं हो सका। ऐसे में बीते रात करीब 9 बजे वे बाथरूम जाने के लिए उठने लगे और चक्कर खाकर फर्श पर गिर पड़े। 

मरीज के बेटे ने बताया कि 11 बजे के करीब बेटे ने फर्श पर गिरा देख सुरक्षाकर्मियों को मदद के लिए बुलाया, पर कोई आगे नहीं आया। नतीजन रात 9 बजे से 11 बजे तक कोरोना संक्रमित और कैंसर से पीड़ित उसके पिता फर्श पर बेसुध पड़े रहे। 

बता दें यह कोई पहली घटना नहीं है। रिम्स के कोविड वार्ड में पिछले महीने भी ऐसी घटना घट चुकी है। कोविड वार्ड से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें 2-3 मरीज फर्श पर पड़े थे। 

रांची से मो. मोईजुद्दीन की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News