बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ ने कई प्रमंडलों में मनोनीत किया मीडिया प्रभारी, अध्यक्ष ने दिए कई निर्देश

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ ने कई प्रमंडलों में मनोनीत किया मीडिया प्रभारी, अध्यक्ष ने दिए कई निर्देश

PATNA : बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ की ओर से कई प्रमंडलों में मीडिया प्रभारी को मनोनीत किया गया है. संघ के अध्यक्ष केदारनाथ पाण्डेय ने सारण प्रमंडल के मीडिया प्रभारी प्रकाश कुमार सिंह, तिरहुत प्रमंडल के मीडिया प्रभारी डॉक्टर रवीश कुमार, भागलपुर प्रमंडल के मीडिया प्रभारी डॉ रवि शंकर ,पूर्णिया के नागमणि रजक और दरभंगा के मीडिया प्रभारी निलेश कुमार को मनोनीत किया है. 

उन्होंने कहा की आप सभी को सारण, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया एवं दरभंगा प्रमंडल को मीडिया प्रभारी के रूप में मनोनीत किया गया है. उन्होंने कहा की शिक्षा, शिक्षक एवं सांगठनिक  चुनौतियों के बीच आप सबों को अपने प्रमंडल में राज्य संघ के साथ बेहतर समन्वय स्थापित करते हुए संघीय दायित्व के निर्वहन की महती जिम्मेदारी दी गई है. उन्होंने सभी को पूरे सचिव मंडल की तरफ से बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. 

उन्होंने कहा की जहां तक आप के दायित्व का प्रश्न है. वह स्पष्ट है कि आप राज्य संघ के दूत के रूप में प्रमंडल में मौजूद रहेंगे तथा आपका अपने प्रमंडल के विभिन्न जिलों में प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के साथियों के साथ बेहतर समन्वय रहेगा. संघीय संविधान एवं बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ की गौरवशाली परंपरा का निर्वहन करते हुए शिक्षा, शिक्षक एवं शिक्षार्थी के हित में अपने कार्य को नई ऊंचाई प्रदान करेंगे. लोकतंत्र के सजग प्रहरी के रूप में आज मीडिया की भूमिका निर्विवाद है. आप उसी प्रहरी का साथ लेकर बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ की वैचारिक प्रतिबद्धता को हर शिक्षक तक पहुंचाएंगे.

Find Us on Facebook

Trending News