बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नागपुर पहुंचे प्रणव मुखर्जी, बेटी शर्मिष्ठा ने कहा, RSS कर सकता है आपका गलत इस्तेमाल

नागपुर पहुंचे प्रणव मुखर्जी, बेटी शर्मिष्ठा ने कहा, RSS कर सकता है आपका गलत इस्तेमाल

NEWS4NATION DESK : संघ के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर पहले ही विपक्षी पार्टियों की नाराजगी झेल रहे पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को उनकी बेटी ने नसीहत दी है। प्रणव मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने उन्हें संघ को लेकर नसीहत दी है। शर्मिष्ठा ने अपने पिता को आगाह करते हुए कहा है कि आरएसएस आपका गलत इस्तेमाल कर सकता है।

PRANAB-MUKHERJEE-WHO-REACHED-NAGPUR-DAUGHTER-SHARMISHTHA-SAID2.jpg

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने बुधवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि उम्मीद है आज कि घटना के बाद  प्रणव मुखर्जी इस बात को मानेंगे कि बीजेपी किस हद तक गंदा खेल सकती है। यहां तक ​​कि आरएसएस भी इस बात पर विश्वास नहीं करेगा कि आप अपने भाषण में उनके विचारों का समर्थन करेंगे। 

PRANAB-MUKHERJEE-WHO-REACHED-NAGPUR-DAUGHTER-SHARMISHTHA-SAID3.jpg

पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा ने लिखा कि  "भाषण तो भुला दिया जाएगा, लेकिन तस्वीरें बनी रहेंगी और उनको नकली बयानों के साथ प्रसारित किया जाएगा।" बता दे कि कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों द्वारा नाराजगी जताए जाने के बावजूद संघ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नागपुर पहुंच गये है। 

PRANAB-MUKHERJEE-WHO-REACHED-NAGPUR-DAUGHTER-SHARMISHTHA-SAID4.jpg

प्रणब मुखर्जी नागपुर में संघ के शैक्षिक पाठ्यक्रम का तृतीय शिक्षा वर्ग पास करने वाले कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं पूर्व राष्ट्रपति के संघ के कार्यक्रम में शामिल होने की बात के बाद बता दें ऐसी खबर उड़ी कि उनकी बेटी शर्मिष्ठा बीजेपी से जुड़ सकती हैं। हालांकि, शर्मिष्ठा ने इन खबरों को महज़ अफवाह करार दिया।

Suggested News