आइसा के राष्ट्रीय परिषद के दूसरे दिन की बैठक संपन्न, प्रसेनजीत कुमार को चुना गया राष्ट्रीय कार्यकारी महासचिव

आइसा के राष्ट्रीय परिषद के दूसरे दिन की बैठक संपन्न, प्रसेनजीत कुमार को चुना गया राष्ट्रीय कार्यकारी महासचिव

PATNA : आइसा की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की विस्तारित बैठक आज दूसरा दिन भाकपा माले राज्य कार्यालय, कदमकुआं पटना में संपन्न हुआ. बैठक में देशभर के राज्यों और विश्वविद्यालयों से जुटे आइसा के राष्ट्रीय परिषद ने संगठन के नये राष्ट्रीय कार्यकारी महासचिव के रूप में प्रसेनजीत कुमार का चुनाव किया. 

बैठक में राष्ट्रीय महासचिव संदीप सौरव ने कहा कि आइसा अगले 6 महीने तक स्वास्थ्य शिक्षा और रोजगार के मुद्दे पर देश भर में "सबके लिए कमाई-पढ़ाई-दवाई" अभियान के तहत गांव - गांव तक जाएगी. कोरोना के नाम पर लॉक डाउन लगाकर मोदी सरकार ने जहां एक तरफ करोड़ों लोगों को बेरोजगार कर दिया. वहीं दूसरी तरफ शिक्षा को ऑनलाइन करके गरीबों की पहुंच से शिक्षा को दूर करने की कोशिश कर रही है. 

राष्ट्रीय अध्यक्ष कॉमरेड एन साईं बालाजी ने कहा कि भाजपा 'लव जिहाद' जैसे मुद्दे को हवा देकर समाज को बांटने और महिलाओं की आजादी पर हमला कर रही है. आइसा 'लव जिहाद' के खिलाफ लव आजाद के नाम से राष्ट्रव्यापी अभियान चलाएगी और भाजपा के सांप्रदायिक धुव्रीकरण को नाकामयाब करेगी. बैठक में बिहार, बंगाल, दिल्ली, महाराष्ट्र, असम, हैदराबाद से छात्र प्रतिनिधि भाग लिए.

Find Us on Facebook

Trending News