बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश से मिलने के बाद बोले प्रशांत किशोर- मैं अभी भी अपने स्टैंड पर कायम, जेडीयू को NRC का करना चाहिए विरोध

सीएम नीतीश से मिलने के बाद बोले प्रशांत किशोर- मैं अभी भी अपने स्टैंड पर कायम, जेडीयू को NRC का करना चाहिए विरोध

PATNA: सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद प्रशांत किशोर ने कहा है कि जेडीयू को एनआरसी का विरोध करना चाहिए। प्रशांत किशोर ने कहा कि पार्टी को एनआरसी का विरोध करना चाहिए क्योंकि नागरिक संशोधन बिल और एनआरसी अगर दोनों आ गया तो देश के लिए खतरनाक होगा।

प्रशांत किशोर ने कहा कि सीएबी नागरिकता देने का कानून है। एनआरसी लागू होने के बाद ये खतरनाक होगा। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश ने कहा है कि वे लोग एनआरसी के विरोध में हैं। उन्होंने कहा कि समय आने पर सीएम नीतीश एनआरसी को लेकर अपना स्टैंड सामने रखेंगे।

नागरिकता संशोधन बिल पर लगातार ट्वीट कर विरोध जता रहे जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की आज मुलाकात हुई।  पीके ने कहा है कि अब पार्टी को कम से कम एनआरसी का विरोध करना चाहिए। सीएबी के साथ मिलकर एनआरसी देश के लिए खतरनाक है।


 गौरतलब है कि प्रशांत किशोर नागरिकता संशोधन बिल को लेकर लगातार नेतृत्व के खिलाफ आवाज उठा रहे थे। उन्होंने कहा था कि यह देश के संविधान के खिलाफ है और पार्टी को इसका समर्थन नहीं करना चाहिए।

आरसीपी सिंह के बयान को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा मुझे उनके बारे में कुछ नहीं कहना है मुख्यमंत्री पूरे मामले को देखेंगे। उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह पार्टी के बड़े नेता हैं। उन्होंने अपना पक्ष रखा है। इस मामले को पार्टी के अध्यक्ष नीतीश कुमार देखेंगे।




Suggested News