बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर चले अमेरिका, हार्वर्ड इंडिया कांफ्रेंस 2019 में होंगे शामिल

प्रशांत किशोर चले अमेरिका, हार्वर्ड इंडिया कांफ्रेंस 2019 में होंगे शामिल

PATNA : अमेरिका के प्रतिष्ठित हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के वार्षिकोत्सव के दौरान 16 और 17 फरवरी 2019 को कांफ्रेंस का आयोजन किया जाएगा. हार्वर्ड इंडिया कांफ्रेंस का आयोजन अमेरिका के बोस्टन शहर में आयोजित किया जाएगा. इस कांफ्रेंस में जदयू के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर लेक्चर देने हॉवर्ड जाएंगे. 

बता दें कि हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के वार्षिकोत्सव के दौरान लेक्चर देने के लिए भारत के अलग-अलग क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियों को आमंत्रित किया गया है.  जिसमें कई लोग सम्मलित होंगे.  

इन लोगों को भी किया गया है आमंत्रित

हार्वर्ड इंडिया कांफ्रेंस में प्रशांत किशोर के अलावा आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली को भी आमंत्रण मिला है. जिसमे ये सभी लोग शामिल होंगे. 

बोस्टन में आयोजित होने वाले इस लेक्चर में मजदूर किसान शक्ति संगठन की संस्थापक अरुणा राय, लोकसत्ता पार्टी के संस्थापक व अध्यक्ष जयप्रकाश नारायण, शाओमी के सीईओ मनु जैन, योर स्टोरी आइएनसी की सीईओ श्रद्धा शर्मा, फिल्म निर्देशक पी रंजीत और पूर्व आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमणियन भी शामिल होंगे. 

Suggested News