बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश पर बोलने से बचते दिखे प्रशांत किशोर, बोले- बिहार आकर दूंगा जवाब

सीएम नीतीश पर बोलने से बचते दिखे प्रशांत किशोर, बोले- बिहार आकर दूंगा जवाब

PATNA: प्रशांत किशोर को लेकर सीएम नीतीश की दो टूक के बाद बिहार में सियासत तेज है। सीएम नीतीश ने साफ कर दिया है कि प्रशांत किशोर को जहां जाना है जाएं, मुझे इससे कोई मतलब नहीं है। अमित शाह के कहने पर जेडीयू में लिया, अगर जाना चाहते हैं तो चले जाएं। इस पर अब प्रशांत किशोर की प्रतिक्रिया सामने आई है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रशांत किशोर ने कहा है कि वे अभी सीएम नीतीश पर कुछ नहीं बोलेंगे। बिहार आकर जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि वे अभी कुछ नहीं बोलेंगे समय आने पर इसका जवाब देंगे।

क्या कहा था सीएम नीतीश ने

गौरतलब है कि मंगलवार को पटना में जेडीयू की बैठक के बाद सीएम नीतीश ने प्रशांत किशोर को लेकर पहली बार बड़ा बयान दिया। जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा कीचिट्ठी को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देने वाले नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को भी सख्त संदेश दे दिया है। सीएम नीतीश ने कहा कि जिनको हमने पार्टी में सम्मान दिया, वही हम पर कुछ बोलते हैं। जिन्हें जहां जाना है जाएं, किसने रोका है।

दरअसल पत्रकारों ने जब सीएम नीतीश से प्रशांत किशोर को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा "छोड़िये न उससे क्या मतलब, जहां मन हो जाये। हमको अमित शाह जी कहे थे कि उसको ज्वाइन कराइये,तब पार्टी में ज्वाइन कराये। सीएम नीतीश ने आगे कहा- भाई कोई कुछ करता है तो मन कुछ और होगा। कहीं जाने का मन होगा। स्‍ट्रैटजिस्‍ट के रूप में किसी-किसी का काम करता है। अखबार में आया है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी का काम कर रहा है।


Suggested News