सीएम नीतीश ने शहीद पिंटू सिंह को दी श्रद्धांजलि, प्रशांत किशोर ने बताया Follow-Up

सीएम नीतीश ने शहीद पिंटू सिंह को दी श्रद्धांजलि, प्रशांत किशोर ने बताया Follow-Up

PATNA : दो दिन पहले खुद को किंगमेकर बताकर अपनी ही पार्टी के नेताओं के निशाने पर आए जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को लेकर पार्टी के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मंगलवार को मुजफ्फरपुर में प्रशांत किशोर ने कहा था कि वह किंगमेकर हैं। विधायक और सांसद बनाना उनका काम है। पीके ने कहा था कि वह चाहे तो मुखिया और सरपंच भी बना सकते हैं। उनके इस बयान के बाद बुधवार को जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने प्रशांत किशोर को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

लेकिन अब से थोड़ी देर पहले प्रशांत किशोर ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर विवाद आगे बढ़ सकता है। दरअसल प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कि वह तस्वीर ट्विटर पर डाली है जिसमें नीतीश बेगूसराय के शहीद पिंटू सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ पीके ने लिखा है ...and the follow-up

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने 4 दिन पहले भी शहीद पिंटू सिंह को श्रद्धांजलि देने को लेकर एक ट्वीट किया था। पीके ने शहीद के पार्थिव शरीर के पटना लाए जाने समय बिहार सरकार के किसी मंत्री या उनकी पार्टी के नेता की मौजूदगी नहीं होने पर खेद जताते हुए माफी मांगी थी। चार दिन बाद जब नीतीश कुमार आज शहीद पिंटू सिंह के बेगूसराय स्थित पैतृक घर पहुंचे और श्रद्धांजलि दी तो प्रशांत किशोर ने फॉलो अप वाला ट्वीट कर दिया। अब देखना दिलचस्प होगा की पीके के इस ट्वीट के बाद जेडीयू के दूसरे नेताओं की कैसी प्रतिक्रिया सामने आती है।

Find Us on Facebook

Trending News