बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर का बड़ा एलान,कहा-बिहार में जदयू अपने दम पर लड़ेगी पंचायत चुनाव

प्रशांत किशोर का बड़ा एलान,कहा-बिहार में जदयू अपने दम पर लड़ेगी पंचायत चुनाव

DELHI/PATNA : जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर आगामी लोकसभा चुनावों से पहले पार्टी को मजबूत करने में जुटे हुए हैं। खासकर युवाओं को पार्टी से जोड़ने के अभियान में वे पटना से लेकर दिल्ली तक लगे हुए हैं। शनिवार को प्रशांत किशोर ने दिल्ली में युवाओं की पाठशाला लगाई जिसमें सैकड़ों युवाओं ने हिस्सा लिया। 

पंचायत चुनाव में युवाओं को मौका

प्रशांत किशोर ने कहा है कि उनकी पार्टी आगामी पंचायत चुनाव में अकेले लड़ेगी। उन्होंने  बिहार के आगामी पंचायत चुनाव में युवाओं को ज्यादा मौका देने की घोषणा की है। पीके ने बिहार में 6000 से ज्यादा मुखिया जेडीयू के सिंबल पर जिताने का लक्ष्य रखा है। पंचायत चुनाव के लिए युवाओं को अभी से पीके जोड़ने में लग रहे हैं।  इनकी योजना युवाओं को जेडीयू से जोड़कर अभी से पंचायत चुनाव की तैयारी में लग जाने की है। 

युवाओं को पार्टी से जोड़ने की योजना में लगे PK

बता दें कि प्रशांत किशोर पटना और दिल्ली की अपनी क्लास में बिहार के युवाओं से मुलाक़ात कर ना सिर्फ उन्हें ट्रेनिंग दे रहे हैं बल्कि आने वाले समय में राजनीति कैसे करनी है, ये भी बता रहे हैं। बिहार के राजनीतिक हालत पर फीड बैक लेने के साथ ये जानना भी उद्देश्य है कि आज बिहार का युवा राजनीति पर क्या सोचता है। बताया जा रहा है कि इसके आधार पर जेडीयू को अपने उम्मीदवार तय करने, मेनिफेस्टो बनाने और एजेंडा सेट करने में मदद मिलेगी। 


Suggested News