‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की प्रशांत किशोर ने की तारीफ, बताया PM मोदी का स्मार्ट कदम

‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की प्रशांत किशोर ने की तारीफ, बताया PM मोदी का स्मार्ट कदम

PATNA: जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने हाउडी मोदी कार्यक्रम को लेकर ट्वीट किया है। रविवार को हुए इस कार्यक्रम को रणनीतिक जीत करार देते हुए प्रशांत किशोर ने जमकर इसकी तारीफ की है।

प्रशांत किशोर ने कहा कि यह भारत के प्रधानमंत्री का एक रणनीतिक और स्मार्ट कदम था। चुनाव में कमजोर दिख रहे अमेरिकी राष्ट्रपति को आगामी चुनाव में इससे बड़ा फायदा होगा। इतनी बड़ी भीड़ पहले कभी नहीं देखी गई और लोकतंत्र में यही संख्या मायने रखती है।

गौरतलब है कि टेक्सास के ह्यूस्टन में जिस तरह रविवार को ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम हुआ और उसमें एक जोश देखने को मिला, उसकी चर्चा दुनियाभर में है। नरेंद्र मोदी के समर्थक इसे ऐतिहासिक करार दे रहे हैं। इस राज्य में भारतीय-अमेरिकियों की संख्या भी अधिक है और ये ताकतवर भी हैं। डोनाल्ड ट्रंप के हाउडी मोदी कार्यक्रम में शामिल होने को इसी से जोड़ा जा रहा है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के ह्यूसटन में 'हाउडी कार्यक्रम' में करीब 50 हजार से ज्यादा लोगों को संबोधित किया। एनआरजी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में भारतवंशी लोगों को संबोधित करते हुए मोदी ने भारत के विकास, भविष्य की योजनाओं और आंतकवाद जैसी चुनौतियों की चर्चा की। उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अपना करीबी दोस्त बताया। ट्रंप ने भी भारत को अपना सबसे करीबी दोस्त बताया. उन्होंने यह भी कहा कि मैं भरोसेमंद दोस्त भारतीय पीएम मोदी को धन्यवाद कहता हूं। दोनों नेताओं के बीच गजब की कमेस्ट्री देखने को मिली। कार्यक्रम के बाद दोनों एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले बाहर निकले।

Find Us on Facebook

Trending News