बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में दम दिखाने के बाद आज प्रशांत किशोर आ रहे हैं पटना, pk कर सकते हैं कोई बड़ा ऐलान

दिल्ली में दम दिखाने के बाद आज प्रशांत किशोर आ रहे हैं पटना, pk कर सकते हैं कोई बड़ा ऐलान

पटना : चुनावी रणनीतिकार और हाल ही में जदयू से निष्कासित किये गये प्रशांत किशोर दिल्ली चुनाव में अपना दम दिखाने के बाद अब बिहार के चुनावी चौसर में अपना दांव आजमाएंगे. 

आज कर सकते हैं बड़ा ऐलान
 
प्रशांत किशोर आज पटना आ रहे हैं. जदयू से निष्कासित होने के बाद पीके ने कहा था कि वो दिल्ली दरबार का रण खत्म होने के बाद बिहार पर फोकस करेंगे. बताया जा रहा है कि प्रशांत किशोर आज कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं.

बिहार में कौन सा दाव खेलेंगे pk
प्रशांत किशोर के पटना पहुंचने की सूचना से विपक्ष और खासकर महागठबंधन के दलों में फुसफुसी तेज हो गयी है. उनके किसी न किसी दल से जुड़ने को लेकर भी कयासबाजी का दौर आरंभ हो गया है. हालांकि खुद प्रशांत किशोर ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में साफ कर दिया कि वे न तो कोई पार्टी बनाने जा रहे हैं और न ही किसी दल से जुड़ने जा रहे हैं. राजनीतिक कार्यकर्ता के रूप में काम करेंगे.ऐसे में सवाल उठता है कि पीके बिहार में क्या नया दाव खेंलेंगे.

सीएम नीतीश पर कर चुके हैं पलटवार
प्रशांत किशोर ने ने पिछले दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उस बयान का जवाब दिया था, जिसमें कहा गया था कि जिसे पार्टी से जाना है वो जाए. प्रशांत किशोर ने ट्वीट में नीतीश कुमार को लिखा था कि आपकी ओर से खराब कोशिश है, मुझे अपने रंग में रंगने की. प्रशांत किशोर ने लिखा था कि आप मुझे जेडीयू में क्यों और कैसे लेकर आए, इसको लेकर इतना गिरा हुआ झूठ बोल रहे हैं. यदि आप सच बोल रहे हैं तो कौन विश्वास करेगा कि आपमें इतनी हिम्मत है कि अमित शाह के भेजे गए शख्स की न सुनें.

Suggested News