बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पहुंचते ही प्रशांत किशोर ने खोला मुंह, कहा- नीतीश जी आप किसी के पिछलग्गू बन गए हैं

पटना पहुंचते ही प्रशांत किशोर ने खोला मुंह, कहा- नीतीश जी आप किसी के पिछलग्गू बन गए हैं

पटना : दिल्ली चुनाव में अपना दम दिखाने के बाद आज चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पटना पहुंच चके हैं. प्रशांत किशोर ने पहले ही यह ऐलान किया था कि दिल्ली चुनाव के बाद वो अपना  पत्ता खोलेंगे.

प्रशांत किशोर ने पटना पहुंचने के बाद सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने कहा कि गांधी और गोडसे दोनों साथ नहीं चल सकते. प्रशांत किशोर ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार किसी के पिछलग्गू बन गए हैं. प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार अच्छी शिक्षा नहीं दे पाए.नीतीश कुमार ने साइकिल तो बांटी लेकिन नीतीश कुमार बेहतर शिक्षा नहीं दे पाई. 


प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार ने घर में बिजली पहुंचाई गई है. प्रशांत किशोर ने कहा कि लेकिन आपको बता दें कि लेकिन यहां के लोगों के पास बॉल्ब और पंखा लगवा पाने से ज्यादा की क्षमता नहीं है. बिहार में सबसे ज्यादा गरीब लोग रहते हैं. 

हाल ही में JDU ने किया था सस्पेंड
जेडीयू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ सीएए और एनपीआर के मुद्दे पर लगातार पार्टी लाइन से बाहर जाकर बयान देने के कारण राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और महासचिव पवन वर्मा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया था. पार्टी से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा था कि नीतीश कुमार इस बात को लेकर झूठ बोल रहे हैं कि अमित शाह के कहने पर उन्होंने मुझे जेडीयू ज्वाइन कराया था.

ये भी पढ़ें---प्रशांत किशोर ने बिहार के लिए बनाया लॉन्ग टर्म प्रोग्राम, जानिए क्या है PK का ब्लूप्रिंट

Suggested News