प्रशांत किशोर का तंज, विडंबना है कि मैं कहां काम कर रहा यह मुझे अखबारों से पता चलता है

प्रशांत किशोर का तंज, विडंबना है कि मैं कहां काम कर रहा यह मुझे अखबारों से पता चलता है

पटनाः जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।उन्होंने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है।अपने ट्वीट में प्रशांत किशोर ने लिखा है कि विडंबना यह है कि इन दिनों मैं कहां काम कर रहा हूं यह जानकारी मुझे अखबारों के माध्यम सेमिल रही है।प्रशांत किशोर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है जिसमें उनकी नाराजगी स्पष्ट तौर पर झलक रही है।

बता दें कि रविवार को तृणमूल कांग्रेस की शहीद दिवस रैली आयोजित थी,जिसमें प्रशांत किशोर शामिल नहीं हुए थे ।उनके शामिल होने को लेकर काफी पहले ही अटकलें लगाई जा रही थी। मीडिया में इस बात की चर्चा जोरों पर थी कि प्रशांत किशोर इस रैली में शामिल होंगे।

बता दें कि लोकसभा चुनावों में करारी हार के बाद ममता बनर्जी की पार्टी ने पिछले महीने प्रशांत किशोर से संपर्क किया था और विधानसभा चुनाव के लिए नए सिरे से अपनी पार्टी के लिए रणनीति तैयार करने की चर्चा की थी।

 प्रशांत किशोर पिछले महीने दो बार ममता बैनर्जी से मुलाकात कर चुके हैं।ममता बनर्जी ने दावा किया था कि चुनाव रणनीतिकार कॉरपोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के तहत उनकी पार्टी की मदद करेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News