JDU वाले पीके के खासमखास अब कांग्रेस के लिए बनाएंगे हवा, रोबिन शर्मा प्रियंका के बने कैंपेन मैनेजर

JDU वाले पीके के खासमखास अब कांग्रेस के लिए बनाएंगे हवा, रोबिन शर्मा प्रियंका के बने कैंपेन मैनेजर

न्यूज4नेशन डेस्क- जेडीयू वाले प्रशांत किशोर के खासमखास ने अब कांग्रेस को मजबूत करने का जिम्मा उठा लिया है. इधर प्रशांत किशोर नीतीश कुमार और अपनी पार्टी के लिए काम कर रहे हैं तो उधर पीके के टीम के हिस्सा रहे रोबिन शर्मा ने प्रियंका गांधी के पक्ष में हवा बनाने की जिम्मेदारी ठान ली है.

खबर के मुताबिक रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर (वर्तमान में जेडीयू उपाध्यक्ष) के नेतृत्व वाले सिटीजन फॉर अकाउंटेबल गवर्नेंस (CAG) और इंडियन पोलिटिकल एक्शन कमेटी (I-PAC) के सह संस्थापक रहे रॉबिन शर्मा अब प्रियंका गांधी के कैंपेन मैनेजर के रूप में काम करेंगे.

पीएम के ‘चाय पे चर्चा’ में निभाई अहम भूमिका
भले ही मार्केट में पीएम के चाय पे चर्चा कार्यक्रम को लेकर लोग केवल प्रशांत किशोर को जानते हो लेकिन सच्चाई तो यह है कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने में रोबिन शर्मा का भी बड़ा रोल था.

नीतीश कुमार के लिए कर चुके हैं काम
पीके के टीम का हिस्सा रहे रॉबिन शर्मा इसके अलावा साल 2015 में IPAC के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साइकिल अभियान ‘हर घर नीतीशे, हर मन नीतीशे’ का जिम्मा भी संभाल चुके हैं. 2017 में उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी के चुनावी अभियान ‘खाट सभा’ की देखरेश IPAC के तहत ही की गई. हालांकि रोबिन शर्मा ने खुद को IPAC से खुद को बाहर कर लिया है और पिछले महीने वह स्वतंत्र रूप से प्रिंयका गांधी के कैंपेन मैनेजर बन गए.

Find Us on Facebook

Trending News