बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर ने CM नीतीश का उड़ाया मजाक,जेडीयू बोली-करोड़ों में खेलने वाला क्या जाने 1000 का मोल..

प्रशांत किशोर ने CM नीतीश का उड़ाया मजाक,जेडीयू बोली-करोड़ों में खेलने वाला क्या जाने 1000 का मोल..

PATNA: बिहार में कोरोना संकट के बीच राजनीति भी पूरे उछाल पर है।तमाम विपक्षी नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा अटैक किया है।तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश की नीतियों के विरोध में खवाल खड़े करते रहते हैं।कोटा प्रकरण में भी नीतीश कुमार को नेताओं के अलावे अभिभावकों का कोपभाजन बनना पड़ा है।

अब एक बार फिर से कभी सीएम नीतीश के खास रहे प्रशांत किशोर ने बड़ा हमला बोला है।प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।प्रशांत किशोर ने कहा है कि देश के कई हिस्सों में लॉकडाउ की वजह से फंसे बिहार के हज़ारों लोगों की दशा दयनीय बनी हुई है।लेकिन लॉकडाउन की मर्यादा में बंधे नीतीश कुमार के पास सबके लिए एक ही समाधान है – फंसे हुए कुछ लोगों को ₹1000 का अनुदान!प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में आगे तंज कसते हुए कहा है कि नीतीश कुमार इस उदारता के लिए हम सबको जीवनभर उनका आभारी होना ही चाहिए।

प्रशांत किशोर द्वारा सीएम नीतीश का मजाक उड़ाने के बाद जेडीयू भी मैदान में उतरी है।जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने प्रशांत किशोर पर अटैक किया है और कहा है कि प्रशांत किशोर गरीबों का मजाक उड़ा रहे।

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा है कि आप इस 1000 रु का मजाक उड़ा सकते है क्योंकि आप करोड़ों में खेलने वाले लोग है. जहां तक नीतीश कुमार की बात है  तो कई ऐसे कार्य हैं कोरोना के दौरान जिसे अन्य राज्य ने भी अपनाया है. वैसे आपकी और तेजस्वी यादव की जुगलबंदी खूब दिख रही है,दोनों के ट्वीट का विषय,दिन,समय सब एक होता है.


Suggested News