क्या प्रशांत किशोर की सलाह मान लिए CM नीतीश? PK ने इस काम के लिए मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

क्या प्रशांत किशोर की सलाह मान लिए CM नीतीश? PK ने इस काम के लिए मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

PATNA: कोरोना वायरस के बाद उत्पन्न हुई स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज हाई लेवल बैठक बुलाई थी. बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री राहत कोष से 100 करोड़ रुपए रिलीज कर दिए हैं .इस राशि से बिहार और बिहार के बाहर फंसे बिहारियों के रहने खाने और आवासन की व्यवस्था की जाएगी.

मुख्यमंत्री ने रेजिडेंट कमिश्नर को सभी राज्यों से संपर्क स्थापित कर वहां मौजूद बिहारियों की सारी सुविधा मुहैया कराने का आदेश दिया है .मुख्यमंत्री के इस आदेश के बाद प्रशांत किशोर ने उन्हें बधाई दी है .प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा है की पब्लिक के दबाव में मुख्यमंत्री का यह फैसला सराहनीय है.प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में कहा है कि तमाम सार्वजनिक आक्रोश के बाद, बिहार सरकार ने पूरे भारत में फंसे दैनिक वेतन भोगी और गरीब लोगों की मदद के लिए राहत पैकेज की घोषणा की है। 

इसमें CM राहत कोष से 100Cr का अतिरिक्त फंड शामिल है। अपनी आवाज़ को उठाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। @नीतीशकुमार जी को भी धन्यवाद.

 बता दें कि प्रशांत किशोर ने बुधवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार पर बड़ा सवाल खड़े किए थे उन्होंने सवाल उठाया था और मुख्यमंत्री से पूछा था कि जब बाकी के राज्य अपने नागरिकों की सुविधा को लेकर कदम उठा रहे हैं बावजूद इसके आप और आपकी सरकार चुप क्यों है?

Find Us on Facebook

Trending News