बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश कुमार ने मान ली प्रशांत किशोर की बात, PK ने कहा धन्यवाद

सीएम नीतीश कुमार ने मान ली प्रशांत किशोर की बात, PK ने कहा धन्यवाद

पटना : सियासी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है. प्रशांत किशोर ने NPR_NRC को लेकर सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है.

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर लिखा है कि NPR_NRC पर अपनी बात पर बने रहने के लिए नीतीश कुमार जी धन्यवाद. प्रशांत किशोर ने आगे लिखा है कि ' लेकिन इसके अलावा बिहार के हित से जुड़े मुद्दे और सामाजिक सौहार्द जैसे जुड़े बड़े मुद्दे हैं हम केवल यह आशा कर सकते हैं कि आप अपने अंतरात्मा के प्रति सचेत रहें और इन दोनों ही मामलों में भी खड़े रहें'

मंगलवार बिहार विधानसभा में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पास किया गया कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा. सीएम नीतीश कुमार ने खुद इस मामले पर स्टैंड लिया जिसके बाद  एनआरसी लागू नहीं करने का प्रस्ताव को सदन से पास किया गया.  इसके अलावे NPR पर संशोधन प्रस्ताव भी विधानसभा से पारित किया गया. जिसमें यह बताया गया कि बिहार में 2010 के आधार पर NPR  होगा.

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर लगातार इस बात का दावा कर रहे थे कि बिहार में किसी हाल में एनआरसी लागू नहीं होगा. प्रशांत किशोर के पार्टी लाइन से हटकर बोलने पर पार्टी ने उन्हें जदयू से निकाल दिया था. लेकिन सीएम नीतीश कुमार ने खुद यह पहल कर दी है कि एनआरसी बिहार में लागू नहीं होगा. इसको लेकर प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार धन्यवाद दिया है.


Suggested News