बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश के विकास मॉडल को धो डाला, कहा- लालू का नाम का माला जपकर कब तक कुर्सी बचाइएगा

प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश के विकास मॉडल को धो डाला, कहा-  लालू का नाम का माला जपकर कब तक कुर्सी बचाइएगा

पटना :  दिल्ली चुनाव में अपना दम दिखाने के बाद आज चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पटना पहुंच चके हैं. प्रशांत किशोर ने पहले ही यह ऐलान किया था कि दिल्ली चुनाव के बाद वो अपना  पत्ता खोलेंगे.

नीतीश के विकास मॉडल को धो डाला
प्रशांत किशोर ने पटना पहुंचने के बाद सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने साफ तौर पर सीएम नीतीश कुमार के विकास के मॉडल को आंकड़ों के दम पर नकार दिया. प्रशांत किशोर ने कहा लालू राज से तुलना कब तक होगी. तुलना करनी है तो महाराष्ट्र और हरियाणा से कीजिए. यही नहीं प्रशांत किशोर ने कहा कि सिर्फ बिहार के लोग ही बाहर कमाने क्यों जाएंगे. गुजरात के लोग बिहार में कमाने क्यों नहीं आ सकते. बिहार के लोग थक चुके हैं लालू के राज की कहानी सुनते सुनते, अब लोग यह सुनना चाहते हैं कि बिहार अगले 10 सालों में कहां पहुंचने वाले हैं. राजधानी पटना चार दिनों तक डूबी रही और सरकार को पता ही नहीं चला.


साइकिल बांटी पर बेहतर शिक्षा नहीं दे पाए नीतीश
हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने कहा कि गांधी और गोडसे दोनों साथ नहीं चल सकते. प्रशांत किशोर ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार किसी के पिछलग्गू बन गए हैं. प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार अच्छी शिक्षा नहीं दे पाए.नीतीश कुमार ने साइकिल तो बांटी लेकिन नीतीश कुमार बेहतर शिक्षा नहीं दे पाई. प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार ने घर में बिजली पहुंचाई गई है. प्रशांत किशोर ने कहा कि लेकिन आपको बता दें कि लेकिन यहां के लोगों के पास बॉल्ब और पंखा लगवा पाने से ज्यादा की क्षमता नहीं है. बिहार में सबसे ज्यादा गरीब लोग रहते हैं. 

ये भी पढ़ें--- प्रशांत किशोर ने बिहार के लिए बनाया लॉन्ग टर्म प्रोग्राम, जानिए क्या है PK का ब्लूप्रिंट

बात बिहार के जरिए लोगों से जुड़ेंगे PK
प्रशांत किशोर ने ऐलान किया है कि वो 20 फरवरी से बात बिहार की कार्यक्रम के जरिए बिहार के लोगों से जुड़ेंगे. प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं चुनाव लड़वाता रहता हूं लेकिन इस बार बिहार के लिए काम करना है.

Suggested News