बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर ने दिखा दी अपनी ताकत, बड़े नेता बाहर का रास्ता दिखाते रहे और पीके ने डायरेक्ट सीएम से कर ली मीटिंग फिक्स

प्रशांत किशोर ने दिखा दी अपनी ताकत, बड़े नेता बाहर का रास्ता दिखाते रहे और पीके ने डायरेक्ट सीएम से कर ली मीटिंग फिक्स

पटना : प्रशांत किशोर की जेडीयू में क्या हैसियत है इस बात का सबूत इससे ही मिलता है कि पीके आज 3.35 बजे पटना पहुंचेंगे और सीधे सीएम आवास में एंट्री करेंगे. CAB और  NRC पर सीधे तौर पर जेडीयू के स्टैंड पर सवाल उठाने वाले पीके आज शाम में सीएम नीतीश से डायरेक्ट मुलाकात करेंगे.

पीके ने दिखा दिया दम
CAB और  NRC पर लगातार जेडीयू के स्टैंड का विरोध करने वाले प्रशांत किशोर पर जेडीयू के कई नेताओं ने हमला किया. पार्टी के बड़े नेता और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने तो शुक्रवार को प्रशांत किशोर जोरदार हमला बोला. आरसीपी सिंह ने यहां तक कह डाला था कि ये प्रशांत किशोर कौन है? आरसीपी सिंह ने यह भी कहा था कि पीके जैसे नेता पार्टी में अनुकंपा पर हैं. 

या यूं कहे तो आरसीपी सिंह ने पीके पर भड़ास निकालते हुए यह तक कह दिया था कि पीके जैसे नेता अपना रास्ता देख लें. लेकिन  राजनीतिक जानकारों की माने तो
प्रशांत किशोर ने आज डायरेक्ट सीएम नीतीश से मीटिंग फिक्स कर यह साबित कर दिया कि वो जेडीयू में सीधे सीएम नीतीश कुमार से डील करते हैं ना कि पार्टी के अन्य नेताओं से. 

सीएम हाउस में पीके की डायरेक्ट एंट्री 
प्रशांत किशोर आज 3.35 में पटना पहुंचेंगे और सीधे सीएम आवास जाकर सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. पार्टी स्टैंड के खिलाफ जाकर बोलने वाले प्रशांत की सीएम नीतीश से मुलाकात को लेकर सियासी गलियारों में भी चर्चा तेज है.सियासी जानकारी बताते हैं कि इतने बवाल के बाद प्रशांत किशोर की सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के कई मायने हैं.ऐसा बताया जा रहा है कि प्रशांत किशोर और सीएम नीतीश की मुलाकात के दौरान CAB और  NRC को लेकर चर्चा हो सकती है.

Suggested News