बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर का दावा, दिल्ली चुनाव के बाद बिहार में जमाएंगे डेरा, बिहार चुनाव पर होगा पूरा फोकस

प्रशांत किशोर का दावा, दिल्ली चुनाव के बाद बिहार में जमाएंगे डेरा, बिहार चुनाव पर होगा पूरा फोकस

पटना : जेडीयू वाले प्रशांत किशोर ने जेडीयू सांसद ललन सिंह पर पटलवार किया है. पटना पहुंचते ही प्रशांत किशोर ने फिर एलान किया कि बिहार में कभी भी सीएए और एनआरसी लागू नहीं होगा. 

11 फरवरी के बाद बिहार पर करेंगे फोकस
प्रशांत किशोर ने न्यूज 4नेशन से अनौपचारिक बातचीत में प्रशांत किशोर ने कहा कि वे आज भी अपने बयान पर कायम हैं. जेडीयू वाले प्रशांत किशोर ने आज पटना में यह साफ किया है कि वो दिल्ली चुनाव के बाद बिहार में डेरा जमाएंगे. प्रशांत किशोर ने कहा कि अभी वो दिल्ली चुनाव पर फोकस करेंगे. दिल्ली चुनाव खत्म होने के बाद वो अपना फोकस बिहार पर शिफ्ट कर देंगे क्योंकि बिहार में चुनाव है.

आपको बता दें कि आज जेडीयू नेता प्रशांत किशोर ने एक बार फिर से डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर बड़ा अटैक किया है.प्रशांत किशोर ने आज यानि शनिवार को ट्वीट कर लिखा है कि 'लोगों को character certificate देने में @SushilModi जी का कोई जोड़ नहीं है।  देखिए पहले बोल कर बता रहे थे और अब DY CM बना दिए गए तो लिख कर दे रहे हैं  इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लीयर है!! '

प्रशांत किशोर इससे पहले भी डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर अटैक कर चुके हैं. लेकिन आज डिप्टी सीएम सुशील मोदी के पक्ष में जेडीयू सांसस ललन सिंह खड़े हो गए और उन्होंने कहा कि सुशील मोदी हमारे पुराने साथी हैं, प्रशांत किशोर तो अभी आए ही हैं.

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News