बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर ने AAP के लिए लॉन्च किया 'लगे रहो केजरीवाल' कैंपेन सॉन्ग ,अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

प्रशांत किशोर ने AAP के लिए लॉन्च किया 'लगे रहो केजरीवाल' कैंपेन सॉन्ग ,अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

PATNA: दिल्ली विधानसभा चुनाव का ऐलान हो गया है।ऐलान के साथ हीं सत्ताधारी आमआदमी पार्टी,बीजेपी समेत सभी दलों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। अरविंद केजरीवाल के लिए जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने लगे रहो केजरीवाल कैंपने सॉन्ग लॉन्च किया है।इस कैंपेन सॉन्ग में पिछले 5 वर्षों में दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए बेहतरीन विकास कार्यों के बार में बताया गया है।

 आपको बता दें इस कैंपेन सॉन्ग को विशाल ददलानी ने गाया है।कैंपेन सॉन्ग लॉन्ट होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है।उन्होंने लिखा है कि मेरे मित्र विशाल डडलानी ने चुनाव के लिए ये कैम्पेन गीत बनाया है। इसे ज़रूर सुने और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों से शेयर करें। लगे रहो, लगे रहो ...

बता दें कि इस बार प्रशांत किशोर ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए AAP और केजरीवाल के लिए के “लगे रहे केजरीवाल” कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है। इसके पहले प्रशांत किशोर ने इससे पहले जगन मोहन रेड्डी के लिए ‘रवाली जगन, कवाली जगन’ कैंपेन सॉन्ग बनाया था, जो यूट्यूब पर 2 करोड़ 56 लाख व्यूज के साथ विश्व का अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कैंपेन सॉन्ग है। 

वहीं बिहार विधानसभा चुनाव 2015 में भी प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के लिए “फिर से एक बार हो, बिहार में बहार हो, नीतीशे कुमार” कैंपेन सॉन्ग दिया था, जो लोगों जुबान पर चढ़ गया था।

Suggested News