प्रशांत किशोर ने आरसीपी पर कसा तंज,कहा- चुनाव अभियान की जिम्मेवारी RCP पर... मैं तो अभी सीख रहा हूं

प्रशांत किशोर ने आरसीपी पर कसा तंज,कहा- चुनाव अभियान की जिम्मेवारी RCP पर... मैं तो अभी सीख रहा हूं

PATNA : लोकसभा चुनाव के ठीक पहले जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के ट्वीट से सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है। प्रशांत किशोर ने थोड़ी देर पहले किए गए ट्वीट में लिखा है की बिहार में एनडीए पीएम मोदी और सीएम नीतीश के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहा है। जेडीयू की तरफ से चुनाव प्रचार और प्रबंधन की जिम्मेदारी पार्टी के वरीय एवं अनुभवी नेता आरसीपी सिंह के मजबूत कंधों पर है। पीके ने लिखा है कि उनकी भूमिका केवल राजनीति के शुरुआती दौर में सीखने और सहयोग करने की है। 

प्रशांत किशोर के इस ट्वीट को तंज के तौर पर देखा जा रहा है। अपने ट्वीट से पीके ने एक बार फिर से संकेत दे दिया है कि जेडीयू के अंदर आरसीपी बनाम प्रशांत किशोर की लड़ाई किस कदर जोर पकड़ती जा रही है। 

अपने राजनीतिक पारी की शुरुआत जेडीयू में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से करने वाले प्रशांत किशोर के आने से आरसीपी कैंप में हड़कंप मच गया था। लेकिन बाद के दिनों में कुछ विवादित बयानों को लेकर पीके की पकड़ पार्टी के अंदर ढीली पड़ गई और आरसीपी कैम्प फिर से मजबूत हो गया। प्रशांत किशोर के मौजूदा ट्वीट को इस नजरिये से भी देखा जा रहा कि वह आरसीपी को सफलता और असफलता दोनों की जवाबदेही आरसीपी के कंधों पर देना चाहते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News