बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा : प्रशासन के आदेश की ऐसी तैसी, 48 घंटे के लिए सील दुकान को अधिकारियों के जाते ही खोला

नवादा : प्रशासन के आदेश की ऐसी तैसी, 48 घंटे के लिए सील दुकान को अधिकारियों के जाते ही खोला

NAWADA : बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार जारी है. इसपर रोकथाम के लिए प्रशासन की ओर से मास्क जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसका पालन नहीं करने पर दुकानदारों के साथ आम लोगों पर कार्रवाई की जा रही है. आम लोगों से मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना वसूल किया जा रहा है. वहीँ दुकानों को सील किया जा रहा है. 

इसी कड़ी में नवादा नगर के मेन रोड में तीन दुकानों को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया था. सदर बीडीओ कुमार शैलेंद्र, सीओ शिव शंकर राय तथा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी कन्हैया प्रसाद ने शहर में मास्क को लेकर अभियान चलाया. इस दौरान मेन रोड में राजेश स्टोर, राकेश स्टोर और राजू स्टोर को अधिकारियों ने सील कर दिया. बीडीओ ने बताया कि जांच के क्रम में तीनों दुकानदार बगैर मास्क पहने दुकानदारी कर रहे थे. 

लेकिन जैसे ही अधिकारी वहां से गए. कुछ मिनट के बाद ही नवदुर्गा गिफ्ट एंड जरनल स्टोर दुकान खोल दिया गया. दुकानदार इतना बेख़ौफ़ की अधिकारियों के आदेश की सरेआम धज्जियां उड़ा दी. ऐसा लगता है कि यह इन दुकानदारों को अधिकारीयों का कोई भय नहीं है. इनकी निडरता देखकर लोग भी आश्चर्यचकित हैं. अब देखना यह है कि एक दुकान के प्रति अधिकारी किस प्रकार का कदम उठाते हैं. अगर कदम नहीं उठाया गया तो दुसरे दुकानदारों को भी आदेश के अवहेलना की हिम्मत बढ़ेगी. 


नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News