ड्यूटी पर जा रहे सीओ की गाड़ी से बाइक की भिड़ंत, दो युवक गंभीर रूप से घायल, रेफर

ड्यूटी पर जा रहे सीओ की गाड़ी से बाइक की भिड़ंत, दो युवक गंभीर रूप से घायल, रेफर

औरंगाबाद।  रफीगंज प्रखंड के सीओ की बाहन अनियंत्रित हो जाने के कारण बाइक से भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक हुये बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें ग्रामीणों की सहयोग से औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल  लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु जमुहार नारायण मेडिकल कॉलेज हुये रेफरकर दिया गया है। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के रफीगंज पथ के उचौली मोड़ के पास की है। घायलों की पहचान देव थाना क्षेत्र के गुरगैया निवासी के रूप में किया गया है।

 घटना के बारे में बताया गया कि  रफीगंज सीओ अपने दफ्तर के कार्य हेतु जिला मुख्यालय आरहे थे वही बाइक सवार युवक अपने गाँव से रफीगंज अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे उसी दौरान शिवगंज रफीगंज पथ पर उचौली मोड़ के पास दोनों वाहन में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुनकर आसपास के गांव वाले दौड़ पड़े तथा ग्रामीणों ने इसकी खबर मदनपुर थाना को भी दिया। 

 घटना की सूचना मिलते ही मदनपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुच दो घायल युवकों को ग्रामीणों की सहयोग से सदर हॉस्पिटल औरंगाबाद लाया। जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद इस्थिति को गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज हेतु बाहर रेफर कर दिया है। वहीं इस हादसे में सीओ की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है। हालांकि अधिकारी को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है।

Find Us on Facebook

Trending News