राजगीर में भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न, डिप्टी सीएम ने कहा गठबंधन में आल इज बेल

राजगीर में भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न, डिप्टी सीएम ने कहा गठबंधन में आल इज  बेल

NALANDA : हैदराबाद के निकाय चुनाव के बाद भाजपा बिहार में इसी साल होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कब्जा जमाने की योजना में जुट गई है. इसी के तहत भाजपा द्वारा अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर में आयोजित दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न हो गया. शिविर के अंतिम दिन बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी ने हिस्सा लेकर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया. 

इस मौके पर रेणु देवी ने कहा की गठबंधन में सब आल इज बेल है. किसी में कोई तल्खी नहीं है. वहीं तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि भाजपा के सांगठनिक मजबूती के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. प्रशिक्षण वर्ग में भाजपा के विचार प्रवाह को पूरी ताकत से कार्यकर्ताओं और समर्थकों तक पहुंचाने का निर्णय लिया गया. 

उन्होंने कहा कि एन डी ए के चारों दल में किसी प्रकार का कोई तल्खी नहीं है. 5 साल का जो जनादेश मिला है वह पूरा होगा और बिहार में सरकार अच्छे से चलेगी. बंगाल में आए दिन हो रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के हत्या को लेकर उन्होने पं बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में जन जागरण की शुरुआत हो चुकी है. आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी ताकत और राष्ट्रवादी शक्तिया मजबूत होगी और वहां भाजपा की सरकार बनेगी. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट..


 

Find Us on Facebook

Trending News