पटना में प्रताप नारायण सिंह की पुस्तक "अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता" का हुआ लोकार्पण, पढ़िए पूरी खबर

पटना में प्रताप नारायण सिंह की पुस्तक "अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता" का हुआ लोकार्पण, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के नेता प्रताप नारायण सिंह की पुस्तक "अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता" का लोकार्पण राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के द्वारा किया गया. इस अवसर पर हरिवंश नारायण सिंह ने कहा कि यह पुस्तक विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित पत्र के लेखक का विद्यालय के प्रति कर्तव्य निष्ठा की अद्भुत कहानी है. यह पुस्तक आकर्षक कलेवर के साथ पठनीय है. 

मुख्य अतिथि पद से बोलते हुए बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के महासचिव शत्रुघ्न प्रसाद सिंह पूर्व सांसद ने कहा कि मैं इस पुस्तक की रचना प्रक्रिया के साथ जुड़ा रहा हूं और बेहद आत्मीयता के साथ इस पुस्तक के लेखक को बधाई देता हूं. सभा की अध्यक्षता बिहार विधान परिषद के सदस्य केदारनाथ पांडे ने किया और कहा कि यह पुस्तक बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के एक ऐसे सिपाही के द्वारा लिखित है जो संघर्षों में अग्रणी रहे हैं और अपनी प्रखर लेखनी द्वारा सामाजिक सरोकारों से भी जुड़े रहे हैं. 

इस अवसर पर बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के राज्य एवं जिला स्तरीय पदाधिकारियों में महामाया प्रसाद विनोद, देवीकांत राय, विजय कुमार सिंह, विनय मोहन, शाह जफर इमाम, डॉ अरुण कुमार यादव, सुधाकर राय सहित कैसे सम्मानित पत्रकार एवं संस्कृति कर्मी उपस्थित थे. कार्यक्रम बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के सभागार में आयोजित किया गया. 

Find Us on Facebook

Trending News