मोतिहारी : युवा क्रांतिकारी पार्टी के प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, थाने में मामला दर्ज

मोतिहारी : युवा क्रांतिकारी पार्टी के प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, थाने में मामला दर्ज

MOTIHARI : गोबिंदगंज विधानसभा क्षेत्र के युवा क्रांतिकारी पार्टी के प्रत्याशी पर चुनाव प्रचार कर घर लौटते समय जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. इस जानलेवा हमले में प्रत्याशी पप्पु गिरी बाल बाल बच गए हैं. 

बताया जा रहा है की हमला में प्रत्याशी की गाड़ी का शीशा तोड़ते हुए आरोपियों ने कपड़ा फाड़ते हुए पैकेट में रखे दस हज़ार रुपया व गला से सोने का चेन भी छीन लिया है. इस मामले को लेकर प्रत्याशी ने मलाही थाना में आवेदन दिया है. 

जिसमें बताया गया है की है कि शुक्रवार की रात्रि क्षेत्र भ्रमण से लौट रहे थे. इसी दौरान चटिया चिंतमनपुर मंदिर के पास पहले से घात लगाए हथियार के साथ दस बारह लोग खड़े थे. वे हाथ देने पर गाड़ी रोकने के बाद मारपीट करने लगे. वही चुनाव नहीं लड़ने की धमकी देते हुए कपड़ा फाड़ कर पैकेट में रखे दस हज़ार रुपया व गले से सोने का चेन लिया. वही गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया. 

हल्ला करने के बाद हथियार लहराते हुए भाग निकले. मलाही थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि प्रत्याशी द्वारा जानलेवा हमला करने के मामले में गांव के ही चार नामजद व आधा दर्जन अज्ञात पर थाना में आवेदन दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पूर्व से भी नामजद लोगों से विवाद चलने की बात सामने आयी है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News