बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रवीण तोगड़िया ने भाजपा पर कसा तंज, कहा कश्मीरी पंडितों को वापस भेज दें तब मानेंगे राष्ट्रवादी

प्रवीण तोगड़िया ने भाजपा पर कसा तंज, कहा कश्मीरी पंडितों को वापस भेज दें तब मानेंगे राष्ट्रवादी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के एमपी सिंहा साइंस कॉलेज में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया साइंस कॉलेज पहुंचे। इस मौके पर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि कश्मीर फाइल्स हिंदुओं के दर्द पर बनी पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले 12 फिल्में और बन चुकी हैं। लेकिन हिंदू तब भी सोया था और आज भी सोया है। 

बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा की आप चार लाख कश्मीरी पंडितों को कश्मीर में वापस बसा दें तो संभव है कि मैं आपको राष्ट्रवादी होने का सर्टिफिकेट दे दूँ। नॉर्थ बिहार के लोगों को उन्होंने सचेत किया कि बहुत जल्द आपकी भी स्थिति नॉर्थ बिहार छोड़कर भागने की हो जाएगी। इसलिए हिंदुओं एकजुट हो जाइए और हिंदू बने रहे। क्योंकि मुजफ्फरपुर के बोचहां में उप चुनाव सिर पर है। 

ऐसे में प्रवीण तोगड़िया का हिंदुओं को जागरूक करना और मुजफ्फरपुर में सभा करना तथा लोगों को रामनवमी में भारी मात्रा में शरीक होकर अपनी ताकत का एहसास करवाने का आवाहन करना कहीं ना कहीं बोचहां उपचुनाव पर असर डाल सकता है। उन्होंने मुजफ्फरपुर का नाम बदलकर मोदफलपुर और हाजीपुर का नाम बदलकर हरिपुर करने पर बल दिया। उन्होंने कहा की हिंदुस्तान हमारे बाप का है हम निर्णय करेंगे कि किसी जगह का नाम क्या होगा। प्रवीण तोगड़िया अपने आक्रामक अंदाज में इस्लामिक कट्टरपंथियों के खिलाफ खुलकर बोल रहे थे और उनके भाषण पर लगातार जय श्रीराम, जय श्रीराम के नारे भी लग रहे थे।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Suggested News